अलविदा जुमे की नमाज से पूर्व डीएम व एसएसपी ने जनपद में लिया सुरक्षा का जायजा

author
0 minutes, 6 seconds Read
20200522 154235
  • फाईज़ अली सैफी, ई-रेडियो इंडिया

गाज़ियाबाद। लाॅकडाउन के अंतर्गत COVID-19 (कोरोना वायरस) के संक्रमण को मद्देनज़र रखते हुए अलविदा जुम्मे की नमाज़ के दृष्टिगत क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए डीएम अजय शंकर पांडे और एसएसपी कलानिधि नैथानी ने शुक्रवार सुबह जनपद के विभिन्न थानाक्षेत्रों के इलाकों, शैल्टर होम्स, बार्डर एरियो एवं रेलवे स्टेशन का भी भ्रमण करते हुए जायजा लिया, इतना ही नहीं लाॅकडाउन व शान्ति-व्यवस्था की स्थिति का भी जायजा लिया गया।

COVID-19 (कोरोना वायरस) के दृष्टिगत प्रवासी मजदूरों के लिए चलाई जा रही ट्रेन के मद्देनज़र रेलवे स्टेशन गाज़ियाबाद का भी भ्रमण करते हुए जायजा लिया गया, और साथ ही साथ संबंधित अधिकारियों को भी कानून व्यवस्था बनाए रखने व सोशल डिस्टैंसिंग का भी विशेष रूप से ध्यान रखने के लिए निर्देशित किया गया हैं।

एसएसपी कलानिधि नैथानी द्वारा समस्त क्षेत्राधिकारीयों एवं थाना प्रभारीयों समेत अन्य पुलिसकर्मियों को भी जनपद में अलविदा जुम्मे की नमाज़ को शांतिप्रिय रुप से संपन्न कराने एवम् शांति व्यवस्था बनाए रखने एवं विभिन्न संवेदनशील क्षेत्रों में निरंतर रूप से फ्लैग मार्च/ पैदल मार्च करने के साथ-साथ किसी भी दशा में अनावश्यक रूप से पैदल चलने वाले व्यक्तियों व पैदल रिक्शा/ साइकिल पर चलने वाले व्यक्तियों की आवाजाही पर रोक लगाने के लिए भी निर्देशित किया गया हैं। इसके अलावा लाॅकडाउन उल्लंघन करने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध आवश्यक वैधानिक कार्यवाही करने के लिए भी निर्देशित किया गया हैं।

Send Your News to +919458002343 email to eradioindia@gmail.com for news publication to eradioindia.com
author

editor

पत्रकारिता में बेदाग 11 वर्षों का सफर करने वाले युवा पत्रकार त्रिनाथ मिश्र ई-रेडियो इंडिया के एडिटर हैं। उन्होंने समाज व शासन-प्रशासन के बीच मधुर संबंध स्थापित करने व मजबूती के साथ आवाज बुलंद करने के लिये ई-रेडियो इंडिया का गठन किया है।

Similar Posts

error: Copyright: mail me to info@eradioindia.com