उपाध्यक्ष मेरठ व्यापार मंडल प्रशांत कौशिक ने कराया गलियों का सैनेटाइजेशन

19
नगर निगम कर्मचारियों द्वारा सैनेटाइज कार्य करवाते प्रशांत कौशिक।   pic: eradioIndia
  • संवाददताा, ई-रेडियो इंडिया

मेरठ। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व जिला महामंत्री और उपाध्यक्ष मेरठ व्यापार मंडल प्रशांत कौशिक ने बताया कि नगर निगम के सहयोग से आज वार्ड 39 ब्रह्मपुरी क्षेत्र की गलियों में सेनेटाइजर किया गया।

इस अवसर पर सेनेटाइज करने वाले कर्मचारियों के कार्य की प्रशंसा करते हुए प्रशांत कौशिक ने कहा कि हमेशा की तरह क्षेत्र को स्वच्छ रखने में अपने कार्यों से पूरा सहयोग देने वाले क्षेत्र के सफाई कर्मचारियों का समर्पण बहुत ही प्रशंसनीय है क्योंकि मेरे द्वारा इनसे सेनेटाइजर के लिए एक बार कहते ही आज सुबह सुपरवाइजर नरेश पार्चा के साथ मनोज कुमार और पप्पू कुमार ने #कोरोनासंक्रमण काल में क्षेत्र को स्वच्छ और सुरक्षित रखने के लिए गली को सेनेटाइज कर बहुत ही प्रशंसनीय कार्य किया।
यह कार्य इन #कोरोनायोद्धाओं की प्रतिबद्धता और समर्पित भाव को प्रदर्शित करता है । सुपरवाइजर नरेश पार्चा, मनोज कुमार, पप्पू कुमार और इनके सभी सहयोगी प्रशंसा के पात्र हैं साथ ही क्षेत्र के सभी सम्मानित नागरिक भी इनका सहयोग करने के लिए साधुवाद के पात्र हैं जिनमें प्रशांत कौशिक, रमेश रस्तौगी, रविन्द्र कुमार, आशीष त्यागी, सुनिल कुमार, राजकुमार, शालिन पाठक, राजू, शिवम रस्तौगी, विरेन्द्र शर्मा मुख्य रूप से रहे।
Send Your News to +919458002343 email to eradioindia@gmail.com for news publication to eradioindia.com