एसडीम ने नाले पर हुए अतिक्रमण को कराया ध्वस्त, बोले खुद हटा लो वरना कार्रवाई तय

30
  • जितेंद्र कुमार जीतू, ई-रेडियो इंडिया

बिजनौर। चांदपुर एसडीएम घनश्याम वर्मा ने पुलिस पार्टी को साथ लेकर दत्तियाना मार्ग पर सरकारी नाले को पाटकर सौभाग्य गार्डन द्वारा कब्जाई गयी जमीन पर बुलडोजर के माध्यम से किया गया अतिक्रमण हटवाते हुए अतिक्रमणकारी को सचेत किया। यदि समय रहते अन्य लोगों ने नाले पर किया गया अतिक्रमण नहीं हटाया तो प्रशासन उसे हटवा देगा।

चांदपुर दोपहर लगभग ग्यारह बजे एसडीएम घनश्याम वर्मा पुलिस पार्टी को लेकर नगर के दत्तियाना मार्ग पर स्थित सतको वाले तालाब से थोडाआगे पहुंचे और बरसात के पानी की निकासी के लिए बनायें गये तालाब की जमीन को लोगों ने पाट कर अतिक्रमण करते हुए सरकारी जमीन पर कब्जा कर लिया. लिहाजा एसडीएम साहब ने शासन के निर्देश पर नाले को कब्जा मुक्त कराते हुए सौभाग्य गार्डन के मालिक द्वारा किया नाले की जमीन हडपने के इरादे से बनायी गई दीवार को बुलडोजर से धराशायी करवा दिया, इस मौके पर सीओ राकेश श्रीवास्तव कोतवालअजय कुमार पुलिस पार्टी के साथ मौजूद थे.नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी अनुज कौशिक आदि थे।

एसडीएम घनश्याम वर्मा से बातचीत करते हुए अतिक्रमणकारियों को अपने स्पष्ट सन्देश में चेतावनी दी है कि समय रहते नाले की सरकारी जमीन को स्वयं ही शीघ्र कब्जा मुक्त नहीं किया. तब तहसील प्रशासन को तोडफोड़ की कार्यवाही अमल में लानी पडेगी .फिर आने वाला खर्च भी वसूल जा सकता है।
Send Your News to +919458002343 email to eradioindia@gmail.com for news publication to eradioindia.com