कांग्रेस जब्त करेगी पायलट का ‘जहाज’, शायद भाजपा ने एलाट कर दी ‘नई जहाज’

307
modi rahul
  • संवाददाता, ई-रेडियो इंडिया

नई दिल्ली। बताया जा रहा है कि सचिन पायलट के पिछले 24 घंटे से नई दिल्ली में रहने के बावजूद आलाकमान से ना मिलने की खबर ने पूरे कांग्रेस में खलबली मचा दी है और ऐसे में खबर यह आ रही है कि कांग्रेस अब पायलट के जहाज को जप्त👍 कर सकती है। सियासी गलियारे के हर ओर से यह आशंका जताई जा रही है कि भाजपा पायलट को नया जहाज👌 देने के लिए तैयार है।

तो ऐसे में सबसे बड़ी खबर यह है कि कांग्रेस से क्या निकाल दिए जाएंगे सचिन पायलट? क्या भारतीय जनता पार्टी में आज ही शामिल हो जाएंगे सचिन पायलट? विधायक दल कि जो आज सभा बुलाई गई है मुख्यमंत्री आवास पर उसमें भी सचिन पायलट शामिल नहीं होंगे और पिछले 24 घंटे से दिल्ली में ही डटे रहने के बावजूद आलाकमान से न मिलने की खबरों से कांग्रेसी हैरत में हैं। सवाल यह भी है कि क्या मध्य प्रदेश के मामा की तरह कोई ‘नया मामा’😠 राजस्थान में बैठने के लिए इंतजार कर रहा है?

युवाओं को क्यों अनदेखा कर रही है कांग्रेस?

सबसे बड़ा सवाल यही है कि क्या अपने युवा नेताओं को कांग्रेस आगे बढ़ाने में पूरी तरह विफल है। आखिर क्यों कांग्रेस अपनी पार्टी के तेज तर्रार जनप्रतिनिधियों की कद्र नहीं कर रही है। क्यों बुजुुर्गों के सहारे युवाओं को दरकिनार कर रही है कांग्रेस?

युवाओं को दरकिनार करना कांग्रेस पर अब भारी पड़ रहा है। मध्यप्रदेश में ज्योतिराज सिंधिया की अनदेखी से मध्य प्रदेश कांग्रेस को नुकसान उठाना पड़ा और ज्योतिराज सिंधिया भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। वहां पर कांग्रेस की सरकार, कमलनाथ की सरकार गिर गई। भविष्य में युवाओं को आगे बढ़ने से रोकने पर कांग्रेस का बेड़ा और भी गर्क हो सकता है।

Send Your News to +919458002343 email to eradioindia@gmail.com for news publication to eradioindia.com