किसान आयोग के गठन पर मुखर होगी राष्ट्रीय हिन्द समाज पार्टी

  • संवाददाता, ई-रेडियो इंडिया

मेरठ। एक ओर देश में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी लोगों को भय दिखाकर सत्ता से दूर नहीं होना चाहती तो वहीं पर हिंदू मुस्लिम के कार्ड ने पूरे देश में एक अलग तरह की राजनीति का माहौल तैयार कर दिया है…..आने वाले समय में राजनीति की इस फसल को काटने में वही सक्षम होगा जो इसी मानसिकता से निकला हुआ कोई अलग और दूरदर्शी होगा।

Advertisement

ऐसे में एक नई तरह की पार्टी का उदय हुआ है….. राष्ट्रीय हिंद समाज पार्टी…… रोजगार, किसानों की समस्याएं और मजदूरों का भरपूर सहयोग…. पार्टी के प्रमुख लक्षणों में से एक हैं, ई-रेडियो से बातचीत में राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्मेंद्र मलिक ने बताया कि उनकी पार्टी युवाओं के लिए सबसे पहले शिक्षा उसके बाद रोजगार देगी, और हम चाहते हैं कि युवा स्वरोजगार परक बने। 

पार्टी का गठन क्यों किया गया इस बारे में बहुत लंबी चर्चा हुई, कई समस्याओं पर बातचीत हुई… जिसको यहां पर बता पाना मुश्किल है लेकिन उनमें से कुछ इस प्रकार है…..राष्ट्रीय समाज पार्टी अगर केंद्र की सत्ता में काबिज होती है तो उसका सबसे बड़ा कदम क्या होगा इसके बारे में भी धर्मेंद्र मलिक ने बहुत बेबाकी से जवाब दिया………

उम्मीद करता हूं कि अन्य पार्टियों की तरह अपने वादों से यह पार्टी मु करेगी नहीं मौका मिलने पर इन तमाम वादों पर खरा उतरेगी।

Send Your News to +919458002343 email to [email protected] for news publication to eradioindia.com