कोरोना से सर्राफा व्यापारी की मौत, बंद रहेगा शहर सर्राफा मार्केट, अब 17 नये हॉटस्पॉट

कोरोना से जंग हार जाने वाले सर्राफा व्यापारी खोकण गणपते।    pic: eradioIndia
  • संवाददाता, ई-रेडियो इंडिया

मेरठ। जनपद में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है, जब से बाजार खुले हैं और बिना ऐहतियात के लोगों का आना-जाना बढ‍़ा है तब से संकमण के ग्राफ में तेजी आई है। व्यापारी नेताओं की कड़ी मेहनत के बाद खुले शहर सर्राफा बाजार में एक बार फिर सनसनी फैल गई है।

मूलरूप से बंगाल के निवासी सर्राफा व्यापारी खोकण गणपते की कोरोना से हुई मौत ने एक बार फिर व्यापारियों में दहशत का माहौल जगा गया है। बताया जा रहा है कि बंगाल के रहने वाले गणपते लगभग 42 वर्ष के थे और कोरोना के कारण सुभारती अस्पताल में भर्ती थे। संक्रमण का स्तर ज्यादा बढ़ जाने से उनकी मौत हो गई।

‘गणपते जी बंगाल के रहने वाले हैं और आभूषणों के डिजायनर हैं और कारीगरों के ठेकेदार भी। दुकानदारों से मिले ऑर्डर को पूराकर पुन: उन्हें देना इनका काम था। उनकी मौत से सर्राफा बाजार में शोक की लहर व्याप्त है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे। -संत कुमार वर्मा, अध्यक्ष- सोना चांदी व्यापार संघ, मेरठ।’

जिले में 17 नए हॉट-स्पॉट घोषित

मेरठ जिले में लगातार मिल रही मरीजों के कारन शहर में हॉटस्पॉट की संख्या भी बढ़ती जा रही है, कल 15 जून को मिले 40 मरीजों में से कुछ मरीज नई जगहों से थे जिसके कारण वे जगह भी अब हॉटस्पॉट में आती है।

कल के मरीजों के बाद मेरठ में सीएमओ की रिपोर्ट पर डीएम ने शहर के कुछ क्षेत्रों को हॉटस्पॉट में डाल दिया है, इन क्षेत्रों में नौचंदी क्षेत्र के चैतन्यपुरम, किठौर का ललियाना, परतापुर का ततीना, घोसीपुरम सहित 17 स्थानों को हॉट-स्पॉट घोषित कर दिया है।

जिले के नए हॉटस्पॉट

चैतन्यपुरम, जाकिर कालोनी, रोशनपुर डोरली, सरधना पुलिस स्टेशन का आवासीय परिसर, रिठानी, ब्रहमपुरी, संजय कालोनी बागपत रोड, हरिनगर, डिग्गी मोहल्ला, जयदेवी नगर, सराय लाल दास, भगवतपुरा, रुकनपिुर मोरना, फाजलपुर कंकरखेड़ा, सरधना, अहमदनगर, हापुड़ चुंगी, खंदावली, निलोहा, खरदोनी, सैदपुर (हस्तिनापुर), मुल्तान नगर, जागृति विहार सेक्टर-9

Send Your News to +919458002343 email to eradioindia@gmail.com for news publication to eradioindia.com



email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *