गजब: अदालत ने अजनबी से सेक्स के दौरान हुई मौत को ‘कार्यस्थल दुर्घटना’ बताया

67
एजेंसी, नई दिल्ली। दुनिया में आश्चर्य की कमी नहीं है, इसी का उदाहरण है फ्रांस की अदालत द्वारा दिया गया एक निर्णय है। यहां एक ऐसी घटना है जो आपको आश्चर्यचकित करेगी। यह एक फ्रांसीसी व्यक्ति के बारे में है जो एक व्यापार यात्रा के दौरान सेक्स के दौरान मृत्यु हो गई और एक अदालत ने इसे “कार्यस्थल दुर्घटना” पर फैसला सुनाया। 

Image result for hot couple order gif"

इस फैसले में, एक पेरिस अदालत ने फैसला सुनाया कि फर्म को अपने कर्मचारी के परिवार को भुगतान करना चाहिए, जिसे सेक्स के दौरान दिल का दौरा पड़ गया था। फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट की गई थी। फ्रांसीसी ने एम। जेवियर ने अपने नियोक्ता टीएसओ के लिए 2013 में लोयरेट क्षेत्र की यात्रा की थी, जो एक रेलवे निर्माण कंपनी थी जहां उन्होंने एक ‘अजनबी’ के साथ सेक्स किया था।

अधिनियम के दौरान, उस व्यक्ति को दिल का दौरा पड़ा और उसकी मृत्यु हो गई, द लोकल फ्रांस ने स्थानीय मीडिया का हवाला देते हुए सूचना दी। वकील सारा बल्लूएट द्वारा पिछले सप्ताह लिंक्डइन को पोस्ट की गई सत्तारूढ़ की एक प्रति के अनुसार, अपील की अदालत ने इस साल मई में उनकी मृत्यु को “कार्यस्थल दुर्घटना” करार दिया।

कंपनी ने अदालत में तर्क दिया कि जेवियर की यौन गतिविधि काम का हिस्सा नहीं थी। इसके अलावा, आदमी एक अलग होटल में मर गया, उसकी मौत कंपनी की देनदारी नहीं थी।

कंपनी ने सत्तारूढ़ होने से पहले कहा कि कर्मचारी की मृत्यु “तब हुई जब उसने जानबूझकर अपने काम को पूरी तरह से अपने व्यक्तिगत हित, अपने रोजगार से स्वतंत्र होने के कारण बाधित किया था” और इस वजह से, वह अब अपनी व्यावसायिक यात्रा पर नहीं था।

हालांकि, पेरिस अदालत ने तर्क दिया कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि व्यावसायिक यात्रा के दौरान कोई दुर्घटना कार्य या व्यक्तिगत समय पर होती है जब तक कि किसी नियोक्ता ने किसी कर्मचारी को व्यक्तिगत कारणों से “अपने मिशन में बाधा” का सबूत नहीं दिया है। अदालत ने यह भी कहा कि यौन क्रिया “रोज़मर्रा की जिंदगी का मामला है, जैसे शॉवर या भोजन लेना।

Send Your News to +919458002343 email to eradioindia@gmail.com for news publication to eradioindia.com