गाजियाबाद: दस हज़ारी दो बदमाश गिरफ़्तार, एसएसपी बोले कोई बदमाश नहीं बचेगा

97
  • फाईज़ अली सैफी, ई-रेडिये इंडिया

गाज़ियाबाद। एसएसपी कलानिधि नैथानी द्वारा शातिर अपराधियों की धड़क पकड़ हेतु चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत थाना विजयनगर पुलिस को उस समय सफलता हाथ लगी, जब पुलिस ने मंगलवार सुबह चेकिंग के दौरान मिली मुखबिर की सूचना पर आर्मी कैंट के पीछे माधवपुरा रोड से दस-दस हज़ार रूपए के दो इनामियां अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। पुलिस को इनके पास एक तमंचा मय कारतूस बरामद हुआ हैं।

पुलिस को पकड़े गए इनामियां अभियुक्तों ने अपना नाम बादशाह उर्फ मो अली और दूसरे ने सुरेश चंद्र पुत्र दीनानाथ निवासी थाना विजयनगर गाजियाबाद बताया हैं। बता दें कि अभियुक्तगण काफी समय से वांछित चल रहे थे, जिसको मद्देनज़र रखते जनपद के एसएसपी ने इनपर दस-दस हज़ार रुपए का इनाम घोषित कर दिया था। जिनकी गिरफ्तारी का प्रयास थाना विजयनगर पुलिस कर रही थी।

गौरतलब है कि पूछताछ में पकड़े गए अभियुक्तों ने बताया कि वह अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर घरों और घरों के बाहर चोरी जैसे घटनाओं को अंजाम दिया करते हैं। इतना ही नहीं, शातिर अभियुक्त सुरेश चंद ने बताया कि वह बड़े पैमाने पर अवैध रूप से सरिया चोरी का भी काम किया करता था, और वह गत् वर्ष 2019 से वांछित चल रहा था। जोकि, गिरफ्तारी से बचने के लिए इधर उधर छिप छिपाता फिर रहा था।

थाना विजय नगर प्रभारी निरीक्षक नागेंद्र चौबे ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए अभियुक्त गण दस-दस हज़ार रूपए के इनामियां अपराधी हैं, जिसमें से शातिर अभियुक्त बादशाह उर्फ मो अली के विरुद्ध आधा दर्जन से अधिक मुकदमें जनपद के थाना विजयनगर में ही दर्ज हैं। इतना ही नहीं, प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि अभियुक्त गण गैंगस्टर एक्ट के अभियोग में काफी समय से फरार चल रहे थे। जिनकी गिरफ्तारी के लिए जनपद के एसएसपी ने इनपर दस-दस हज़ार रुपए का इनाम घोषित किया हुआ था, जिन्हें थाना विजयनगर ने अपनी सक्रियता के चलते गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें जेल भेज दिया हैं।

Send Your News to +919458002343 email to eradioindia@gmail.com for news publication to eradioindia.com