होम Uncategorized गाजियाबाद: पुलिस ने एक ही दिन में खोली 106 की हिस्ट्रीशीट, अपराधियों...

गाजियाबाद: पुलिस ने एक ही दिन में खोली 106 की हिस्ट्रीशीट, अपराधियों में हड़कम्प

ssp ghz


  • फाईज़ अली सैफी, ई रेडियो इंडिया

गाज़ियाबाद। एसएससी कलानिधि नैथानी द्वारा अभ्यस्त अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे विभिन्न अभियानों के अंतर्गत एवं लाॅकडाउन के दौरान जनपद के विभिन्न थाना कार्यालयों में नियुक्त पुलिसकर्मियों द्वारा कानून व्यवस्था की ड्यूटी के साथ-साथ अपराधियों के विरुद्ध हिस्ट्रीशीट खोलने की कार्यवाही में सराहनीय योगदान देते हुए एक ही दिन का अभियान चलाया गया है। जिसमें पुलिस ने अभियान के अंतर्गत जनपद कुल मिलाकर 106 अपराधियों जैसे कि चोर/लुटेरे/नकबजन/हत्या/गौकशी की हिस्ट्रीशीट खोलने कि कार्यवाही की गई है।

Today’s Live: कैंसर से संबंधित कुछ प्रमुख तथ्य || व्हाइट हाउस ने पीएम को क्यों किया अनफॉलो || गंगा अवतरण दिवस पर विशेष चर्चा || कोरोना से सम्बधित किन किन दवाओं पर हो रहा शोध

ज्ञात हो कि पूर्व में भी फरवरी/मार्च- 2020 में कुल मिलाकर 75 शातिर किस्म के अभ्यस्त अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोली जा चुकी है। वहीं, इसी प्रकार विगत 3 माह में अब तक कुल मिलाकर 181 शातिर किस्म के अभ्यस्त अपराधी जोकि चोरी/लूट/हत्या/गोकशी करने में सक्षम थे कि हिस्ट्रीशीट खोली जा चुकी है।

गौरतलब है कि ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी जनपद में मात्र एक ही दिन में 106 अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोली गई हैं। जिनमें कुल मिलाकर 29 चोर, 57 लुटेरे, 06 हत्यारे व 14 गौकश शामिल हैं। आपको बता दें कि 15 अपराधियों की हिस्ट्रीसीट थाना मसूरी में खोली गई हैं, तो वहीं थाना मुरादनगर में 14 की एवम् थाना लोनी में 11 की एवं थाना लोनी बॉर्डर व थाना टीला मोड में 8-8 की, तो वहीं थाना साहिबाबाद और थाना सिहानी गेट में 7-7 की, जबकि थाना कोतवाली में 7 की एवम् थाना खोड़ा में 5 की एवं थाना भोजपुर व थाना लिंक रोड में 4-4 की और थाना कौशांबी में 3 की तथा थाना विजयनगर में 4 की एवम् थाना कविनगर, थाना इंदिरापुरम एवं थाना मोदीनगर व थाना निवाड़ी में 1-1 की हिस्ट्रीशीट खोली गई है। जबकि, आमतौर पर पूरे साल भर में एक से दो दर्जन हिस्ट्रीशीट ही खुल पाती हैं।

Send Your News to +919458002343 email to [email protected] for news publication to eradioindia.com

error: Copyright: mail me to [email protected]
%d bloggers like this: