जलालाबाद साप्ताहिक बाजार कोरोना को दावत दे रहा

जलालाबाद साप्ताहिक बाजार कोरोना को दावत दे रहा

  • बिजनौर || ई-रेडियो इंडिया

कस्बा जलालाबाद में अवैध रूप से साप्ताहिक बाजार लगा रहा है। कोरोना काल मे लग रहे अवैध रूप से सप्ताहिक बाजार में भारी भीड़ उमड़ रही है। जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग व कोविड़ 19 के नियमो की भी धज्जियां उड़ रही है।      

बता दे कि कस्बा जलालाबाद के राजारामपुर व राहूंखेड़ी कौरा में अवैध रूप से साप्ताहिक बाजार लगाया जा रहा है। सूत्रों की माने तो साप्ताहिक बाजार में दुकाने लगाने वाले लोगो से अवैध वसूली की जा रही है। दुकान लगाने वाले फुरकान, कासिम, इफ्तेखार, फैजान, जितेंद्र, शिवम, अंकित आदि दुकानदारो ने बताया कि उनसे कुछ लोग 300 से 400 रुपये तक ले रहे है।

वही साप्ताहिक बाजार में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ रही है। बिना मास्क व बिना सामाजिक दूरी को देखकर ऐसा लग रहा है कि साप्ताहिक बाजार कोरोना को दावत दे रहा है। कोरोना का खतरा टला नहीं है। इसे देखते हुए जागरूक लोगों के मन में आशंका जन्म ले रही है कि जरा-सी लापरवाही कहीं सबों के लिए भारी न पड़ जाए।     

उल्लेखनीय यह है कि विगत माह पूर्व कोरोना को देखते हुए प्रशासन ने उक्त बाजार पर प्रतिबंध लगाया था। लेकिन बाजार फिर से शुरू करा दिया है। स्थानीय प्रशासन को इस और संज्ञान लेने की आवश्यकता है। समय रहते अगर इस पर ध्यान नही दिया गया तो कोरोना वायरस फैलने से कोई नही रोक सकता।

साप्ताहिक बाजार से कोरोना फैलने का खतरा: कपिल सर्राफ

नजीबाबाद। पश्चिमी उत्तरप्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष कपिल सर्राफ ने कहा कि जलालाबाद में लग रहे साप्ताहिक बाजार से कोरोना फैलने का खतरा है, उस बाजार में न तो कोई मास्क लगा रहा है और न ही कोई सोशल डिस्टेंसिंग व नियमो का पालन कर रहा है। जिलाध्यक्ष कपिल सर्राफ ने कहा कि बाजार में अवैध वसूली करना गलत है, वह शीघ्र ही सक्षम अधिकारियो से मिलेंगे और पूरे मामले से अवगत कराएंगे। उन्होंने कहा कि साप्ताहिक बाजार लगने से स्थानीय व्यापारियों को नुकसान हो रहा है।उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत पर अवैध तरीके से साप्ताहिक बाजार लगने नही दिया जाएगा।  

लिखित शिकायत मिलेगी तो करेंगे कार्यवाही : एसडीएम

नजीबाबाद। उपजिलाधिकारी बृजेश कुमार सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि बाजार में अवैध वसूली करने का मामला उनके संज्ञान में नही है, लिखित में शिकायत मिलेगी तो वह तुरंत कार्यवाही करेंगे।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *