जिला अस्पताल व जिला महिला अस्पताल से कोई मरीज बिना इलाज ना जाए वापस: आयुक्त

anita c meshram IAS commissioner meerut
  • संवाददाता, ई-रेडियो इंडिया

कमिश्नरी सभागार में आयुक्त अनीता सी मेश्राम ने वैश्विक महामारी कोरोना के संबंध में जिला स्तर द्वारा की जा रही तैयारियों की समीक्षा करते हुए कहा कि लॉक डाउन व सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन कराएं उन्होंने कहा कि जिला अस्पताल व जिला महिला अस्पताल से कोई भी मरीज बिना इलाज वापस ना जाए यह सुनिश्चित करें।
आयुक्त ने कहा कि शासन से निर्धारित प्रोटोकॉल का पालन सुनिश्चित किया जाए तथा उसी के अनुसार टेस्टिंग, सेंपलिंग, होम क्वॉरेंटाइन आदि व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जाएं उन्होंने पीपी किट की उपलब्धता की जानकारी ली
आयुक्त ने टेलीमेडिसिन को भी प्रभावी ढंग से कराने के लिए कहा. आयुक्त ने नगर आयुक्त को जनपद में साफ-सफाई व सैनिटाइजेशन की व्यवस्था ठीक प्रकार से कराने के लिए निर्देशित किया।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर राजकुमार ने बताया कि जनपद में 155 कोरोना पॉजिटिव केस हैं 5068 होम क्वॉरेंटाइन है तथा 93 आइसोलेशन में है उन्होंने बताया कि अब तक 55 कोरोना पॉजिटिव मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज किए जा चुके हैं।

इस अवसर पर जिलाधिकारी अनिल ढींगरा अपर निदेशक स्वास्थ्य डॉ रेनू गुप्ता लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ आर सी गुप्ता जिला अस्पताल के प्रमुख अधीक्षक डॉ पी के बंसल जिला महिला अस्पताल की प्रमुख अधीक्षक डॉ मीनाक्षी अग्रवाल एसीएमओ डॉ एस के शर्मा डॉक्टर पूजा शर्मा जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ विश्वास चौधरी डॉक्टर पी पी सिंह सुभारती मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य, एम एस मेडिकल कॉलेज खरखौदा के डॉक्टर अश्वनी शर्मा सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Advertisement
Send Your News to +919458002343 email to [email protected] for news publication to eradioindia.com