टिकटॉक वाली भाजपा नेता ने किसान मंडी के अधिकारी को चप्पलों से मारा

31
  • संवाददाता, ई-रेडियो इंडिया

नई दिल्ली। भाजपा की टिकटॉक वाली नेता सोनाली फोगाट का एक फोटो वायरल हो रहा है जिसमें वो हरियाणा किसान अनाज मंडी के सचिव की चप्पल से पिटाई करते दिखाई दे रहीं हैं।

Live34: world environment day पर जानें, हमने कैसे खत्म कर दिया जंगलों को || प्रकृति ने इंसान को कैसे ला दिया औकात पर, जाने इस वीडियो में

इस फोटो के मार्केट में आने के बाद से वो चर्चा में आ गईं और भाजपा के गले की फांस बन गई हैं। भाजपा नेत्री द्वारा अधिकारी को अधिकारी को थप्पड़ और चप्पल से मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, सोनाली हरियाणा के विधानसभा चुनावों में कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ बीजेपी की तरफ से उम्मीदवार थीं, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

यह घटना उस वक्त हुई जब सोनाली किसान मंडी का निरीक्षण कर रही थीं उसके बाद वह किसानों की शिकायतों की सूची लेकर इस मंडी के अधिकारी सुल्तान सिंह के पास पहुंची, जिसने कथित तौर पर उन्‍हें ‘ड्रामेबाज’ कहा था। टिप्पणी से नाराज सोनाली ने इस अधिकारी की पिटाई की और उसे आपत्तिजनक शब्द कहे। वीडियो में इस अधिकारी ने अपने खिलाफ आई शिकायतों को खारिज करते हुए इनके समाधान का आश्‍वासन देते हुए देखा जा सकता है। बीजेपी नेता ने बाद में पुलिस को बुलाया, और अधिकारी से माफ़ी भी मंगवाई।

Send Your News to +919458002343 email to eradioindia@gmail.com for news publication to eradioindia.com

1 COMMENT

Comments are closed.