‘द कपिल शर्मा शो’ में फिर हंसायेंगी गुत्थी, डॉ. गुलाटी करेंगे अपने अनोखे चेकअप

0
6
मुंबई। ऐस-कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने हाल ही में ट्विटर पर लिया और इंटरनेट पर एक अजीबोगरीब पोस्ट की, जिसने एक तहलका मचा दिया। सुनील ग्रोवर ने लिखा कि, “सब कुछ आने वाला है। कुछ नहीं हमेशा के लिए रहने वाला है। तो बस आभार… यही कुंजी है… और हाँ, बहुत हँसी है। बाकी … मेरे पति मुजको …”
Image result for gulati

अनजान के लिए, ग्रोवर को डॉ. मशहूर गुलाटी, रिंकू देवी और पिद्दू जैसे किरदार निभाते हुए देखा गया था। और अब, हाल ही में एक साक्षात्कार में, सुनील ने अपने ट्वीट के बारे में बात की और कहा कि उन्हें कोई ‘विचार’ नहीं है कि लोग ‘द कपिल शर्मा शो’ पर अपनी वापसी की अटकलें क्यों लगा रहे हैं क्योंकि वह ऐसा कुछ भी संकेत नहीं देते हैं। ग्रोवर ने कहा कि, “इसमें कोई सच्चाई नहीं है। यह नहीं हो रहा है। हां, प्रशंसक मेरे ट्वीट पर वापस आने के लिए टिप्पणी करते हैं लेकिन उन टिप्पणियों से, आप इसे अटकलें नहीं बना सकते हैं।”
Image result for gulati

सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के शो में काम किया – कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और पिछले सीज़न ऑफ़ द कपिल शर्मा शो। हालांकि, 41 वर्षीय कॉमेडियन ने द कपिल शर्मा शो छोड़ दिया, जब कपिल ने पिछले साल मेलबर्न से घर लौटते समय उनके साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया था।
Image result for gulati

सुनील ग्रोवर को आखिरी बार सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘भारत’ में देखा गया था। भारतीय स्वतंत्रता की पृष्ठभूमि में स्थापित, फिल्म ‘भारत’ में सलमान द्वारा अभिनीत एक ही नाम वाले व्यक्ति की यात्रा का चित्रण किया गया है, जो देश की आजादी की यात्रा के समानांतर है। एक टैगलाइन के साथ, जिसमें लिखा है: ‘एक आदमी और एक देश की यात्रा’, फिल्म अभिनेता को उसकी उम्र और पेशे के अनुसार पांच अलग-अलग लुक में पेश करती है क्योंकि यह 1964 से 2010 तक उसके जीवन का अनुसरण करता है।

Send Your News to +919458002343 email to eradioindia@gmail.com for news publication to eradioindia.com