नेहा और हिमांश का ब्रेकअप: इस अंदाज में शेयर की तश्वीरें

245
नेहा-हिमांश का ब्रेकअप 2018 के अंत में हुआ था। बिना किसी कारण बताए नेहा से सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी कि वह अपने प्यार से हमेशा के लिए अलग हो गयी है। जब वह शो इंडियन आइडल को जज कर रही थी तब कह हिमांश का नाम लिए जाने से काफी भावुक होकर होने लगी थी।
गायक नेहा कक्‍कड़ (Neha Kakkar) ने अपने और हिमांश कोहली (Himansh Kohli) के ब्रेकअप की जानकरी सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट करके दी थी। नेहा कक्‍कड़ की जिंदगी को अगर जानना चाहते हो तो आप उनका सोशल मीडिया अकाउंट देख लिजिए आपको बहुत कुछ समझ में आ जाएगा। नेहा कक्कड़ अपनी खुशी हो या गम सब कुछ अपने फैंस के साथ जरूर शेयर करती हैं। अपने और हिमांश के रिश्ते के खत्म होने के दर्द को भी नेहा से अपने फैंस के साथ साझा किया था। 
 
नेहा और हिमांश का ब्रेकअप 2018 के अंत में हुआ था। बिना किसी कारण बताए नेहा से सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी कि वह अपने प्यार से हमेशा के लिए अलग हो गयी है। इसके बाद जब वह शो इंडियन आइडल को जज कर रही थी तब कह हिमांश का नाम लिए जाने से काफी भावुक होकर होने लगी थी। साल भर बाद अब हिमांश कोहली सामने आये है और उन्होंने से नेहा कक्कड़ के साथ अपने प्यार के रिश्ते और ब्रेकअप दोनों पर खुलकर बात की है।
 
हिमांश कोहली ने बताया कि मैं दुनिया के सामने रो नहीं सकता इस लिए मेरी तकलीफ के बारे में किसी को जानकारी नहीं हुई। नेहा ने इमोशनल पोस्ट करके सबको जो बता दिया लोगों ने उसी पर विश्वास कर लिया और मुझे विलेन बना दिया गया। नेहा दुनिया के सामने रोई और अपनी तकलीफ को बताया लेकिन कभी मेरा पक्ष बताया। बॉम्‍बे टाइम्‍स को दिए एक इंटरव्‍यू में जब हिमांश ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई पहलू पर बात कि जिसमें से एक नेहा कक्कड़ के बारे में थे। 
 
नेहा और हिमांस के ब्रेकअप को भद्दा कहा गया था। इस बात पर हिमांश ने कहा कि जब मेरा ब्रेकअप हुआ था तब यह मेरे लिए भद्दा नहीं था। नेहा के रोने के बाद लोगों ने जो अनुमान लगाया उसके बाद हमारा ब्रेकअप भद्दा हो गया। नेहा से जब मैं अलग हुआ था तो वह मेरी जिंदगी का सबसे बुरा दौर था। आज एक लंबा वक्त बीत गया है और थोड़ी चीजें सेटेल हो गयी हैं लेकिन एक समय ऐसा था कि पूरी दुनिया मुझे सोशल मीडिया पर गाली दे रही थी। नेहा ने दुनिया को जो बताया उसी हिसाब से लोगों ने मुझे लिया। मैंने भी सोचा की मैं भी अपना पक्ष दुनिया को बताउं कई बार अपने दर्द को टाइप भी किया लेकिन बाद में पीछे हट गया। वो रोने लगी लेकिन मैंने हिम्मद दिखाई।
 
 
नेहा से ब्रेकअप का कारण बताते हुए हिमांश ने कहा हमारा रिश्ता बुरे दौर से गुजर रहा था। जिस कारण ये हिस्ता खराब दौर मे था मैं उस पर अभी बात नहीं करना चाहता। बस मैं यही कह सकता हूं, वह मेरे साथ नहीं रहना चाहती थी और इसलिए हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया था। वह जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती थी और मैंने उसके इस फैसले का सम्‍मान किया। लेकिन फिर अचानक इस कहानी ने नया मोड़ ले किया। जब भी वह कोई पोस्‍ट शेयर करती है, मुझे बुरी बातें झेलनी पड़ती हैं।’
Send Your News to +919458002343 email to eradioindia@gmail.com for news publication to eradioindia.com