प्रदेश परिवहन मंत्री ने अग्नि कांड घटनास्थल का लिया जायजा

minister
  • जितेंद्र शर्मा जीतू, ई-रेडियो इंडिया

बिजनौर। ढाली बाजार में सोमवार बीती रात्री में कपड़े की दुकान में अचानक आग लगने की सूचना मंत्रियों तक जा पहुँची। दुकान के गोदाम में आग लगने से लाखों- करोड़ों रुपये का माल जलकर राख हो गया। जिसमे भाजपा प्रदेश के परिवहन राज्य मंत्री अशोक कटारिया को खबर मिलते वह भी मौके पर जाकर घटनास्थल का जायजा लिया। 

सौरभ जैन ढाली बाजार पर उनकी रामकिशन दास के नाम से कपड़े की दुकान है। नीचे दुकान ऊपर गोदाम बना हुआ था। जिसमे लाखों करोड़ों का माल जलकर राख हो गया। बताया जा रहा है कि आने वाले त्योहारों को लेकर समान भी मंगाया हुआ था। सब जल गया। 

 शहरवासियों ने रखी अपनी मांगे चांदपुर भारतीय जनता पार्टी की विधायक कमलेश सैनी जी व मंत्री अशोक कटारिया जी से मांग की है कि सभी आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित फायर ब्रिगेड की गाड़ी चांदपुर फायर स्टेशन को दिलवाने का प्रयास करें। जिससे भविष्य में ऐसी दुर्घटनाओं में त्वरित कार्रवाई संभव हो सके और लोगों के जान-माल सुरक्षित रहें। 
मौके पर ही भाजपा प्रदेश के परिवहन राज्य मंत्री अशोक कटारिया जी ने फायर ब्रिगेड अधिकारी को फोन पर वार्ता कर बड़ी गाड़ी की व्यवस्था करने को कहा। मौके पर रहे अधिकारी भाजपा प्रदेश के परिवहन राज्य मंत्री अशोक कटारिया जी के अगमन की सूचना पर मौके पर पुलिस बल व अधिकारी भी मौजूद रहे। इस मौके पर एसडीएम घनश्याम वर्मा जी भी मौजूद रहे।

Send Your News to +919458002343 email to [email protected] for news publication to eradioindia.com
Advertisement