प्रियंका गांधी बोलीं यूपी में पुलिस भी सुरक्षित नहीं, EX CM अखिलेश ने भी किया ट्वीट

0
30
  • संवाददाता, ई-रेडियो इंडिया

लखनऊ। कानपुर देहात में हुई घटना पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर शहीद हुए पुलिसकर्मियों के प्रति संवेदना व्यक्त की है वहीं पर उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार पर करारा प्रहार करते हुए कहा है कि लॉ एंड ऑर्डर की जिम्मेदारी यानी कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास है ऐसे में उत्तर प्रदेश में पुलिस कर्मियों पर सरेआम हो रही इस तरह की घटनाएं जिनमें उनकी जाने तक जा रही है इसके लिए जिम्मेदार कौन है? ऐसे में उत्तर प्रदेश पुलिस को और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को कड़ी से कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए।

सीएम ने व्यक्त की शोक संवेदना

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सीओ समेत शहीद हुए 8 पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि दी है और इस दुख की घड़ी में उनके परिवार के साथ खड़े होने की बात की है। आपको बता दें कि विकास दुबे नाम के एक अपराधी ने इस पूरी घटना को अंजाम दिया है और ऐसा बताया जा रहा है कि प्लानिंग के तहत इस घटना को अंजाम दिया गया है।

वही प्रशांत कुमार ने कहा है कि अपराधियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा, सीमाएं सील कर दी गई हैं और उनकी धरपकड़ के लिए लगातार दबिश दी जा रही है, ऐसे में मुख्यमंत्री ने भी खुली छूट दे रखी है पुलिस को और यह माना जा रहा है कि अपराधियों का खात्मा होना तय है।

क्या पकड़ा जायेगा हत्यारा विकास या होगा एनकाउंटर?

घटना के बाद पूरे प्रदेश में सनसनी मच गई है पुलिस विभाग में खासा रोष देखा जा रहा है। जिले की सीमाओं को सील कर दी गई हैं देखना यह है कि आने वाले 4 से 5 घंटों में इसका क्या निष्कर्ष निकल कर आता है? क्या विकास दुबे नाम का यह हत्यारा पकड़ा जाता है या फिर पूरे प्रदेश को चैलेंज करने वाला प्रदेश की पुलिस को चैलेंज करने वाला यह यह अपराधी यूं ही हमेशा की तरह फरार हो जाता है।

अखिलेश यादव बोले सत्ताधारी और अपराधियों की मिलीभगत का खामियाजा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भी ट्वीट करके कहा है कि उत्तर प्रदेश में सत्ताधारी और अपराधियों की मिलीभगत का यह खामियाजा है। यहां सनसनीखेज हत्या हो जाती हैं, अपराधियों का ग्राफ बिल्कुल आसमान छू रहा है ऐसे में प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज नहीं बची है।

राजनीति में अपराध के बल पर जड़ें जमा चुका है हत्यारा विकास दूबे, सत्ता की गलियों में ऐसे करता है चहलकदमी

Send Your News to +919458002343 email to eradioindia@gmail.com for news publication to eradioindia.com