बाल आपके Dressing की तरह ही है Important, जानें क्या कहते हैं एक्सपर्ट

0
7

एजेंसी, नई दिल्ली। जब भी कोई बड़ी घटना सामने आती है, तो हमारा दिमाग तुरंत आउटफिट पर टिक जाता है। जब हम दिन, कभी-कभी हफ्तों के लिए प्रस्तुत करते हैं, तो हम यह भूल जाते हैं कि हमें अपने बालों की देखभाल कैसे करनी चाहिए। यद्यपि हम यह समझने की कोशिश करते हैं कि अंत समय में आउटफिट के साथ क्या सबसे अच्छा लगता है, सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट क्रिश्चियन वुड्स ने बताया है कि बाल आपकी पोशाक के समान ही महत्वपूर्ण हैं।

वुड्स वैश्विक आइकन प्रियंका चोपड़ा के 2020 गोल्डन ग्लोब से पुराने हॉलीवुड के पीछे है। रेड कार्पेट इवेंट में एक सच्चे स्टनर होने के नाते, अभिनेत्री के नवीनतम फैशन आउटिंग ने सिर मुड़वा दिया। उसने एक खूबसूरत बबलगम गुलाबी क्रिस्टीना ओटावियानो कर्व-हगिंग गाउन पहना था, जिसके साथ रुच्ड ऑफ-शोल्डर स्लीव्स और एक हीरे की बनवारी साड़ी थी।

उन्होंने कहा कि, मैंने हमेशा अपनी लड़कियों को स्टाइल शुरू होने से पहले एक महान शैम्पू और कंडीशनर के साथ अपने बाल धोने के लिए प्रोत्साहित किया। यदि आप एक समान पुराने हॉलीवुड लुक के लिए जाना चाहते हैं, तो स्टाइलिस्ट एक हेअर ड्रायर और कर्लिंग लोहे का उपयोग करके पता चलता है।

सबसे पहले, आपको नीचे की गति का उपयोग करके अपने बालों को सूखने से शुरू करने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा, एक क्लासिक राउंड ब्रश को ब्लो-ड्राई करें। हमेशा चिकनी चमकदार फिनिश हासिल करने के लिए सुखाने पर ड्रायर को नीचे की ओर करें। आप अंत में एक विंटेज 1920 का लुक कैसे बना सकते हैं। उन्होंने कहा, बालों के पांच इंच के हिस्से, हेयरस्प्रे के साथ स्प्रे करें, और कर्लिंग लोहे के चारों ओर लपेटें, 5 सेकंड के लिए पकड़े। रिलीज करें और तब तक दोहराएं जब तक पूरे पक्ष में एक अच्छी गहरी लहर न हो।

Send Your News to +919458002343 email to eradioindia@gmail.com for news publication to eradioindia.com