बिजनौर: बहुचर्चित राजू हत्याकाण्ड का पुलिस ने किया पर्दाफाश, पांच गिरफ्तार

0
54
  • जितेंद्र कुमार जीतू || ई-रेडियो इंडिया

बिजनौर। चांदपुर बृहस्पतिवार को नगर के मौहल्ला कायस्थान निवासी राघव राजपूत उर्फ राजू की ग्राम ताहरपुर में मामूली विवाद को लेकर रात के साढे.नौ बजे तमंचे से फायर कर राघव को मौत के घाट उतार दिया था।

मृतक की बहन सोनी की तरफ से लिखायी गई रिपोर्ट के बाद पुलिस अधीक्षक संजीव त्यागी के आदेश पर चांदपुर पुलिस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार की अगुवायी में तीन एसआई जयदेव सिंह. नरेशकुमार करमजीत सिंह, कुलदीप सिंह के साथ सिपाहियों ने राजू की हत्या में शामिल ताहरपुर निवासी अरूण कुमार, देवेन्द्र उर्फ लाला गम्भीर, शीशपाल व अशोक को गिरफ्तारी के समय राजू की हत्या में प्रयुक्त ३१५बोर का एक तमंचा सात जिन्दा कारतूस ३१५ बोर व चार डण्डे बरामद के साथ पुलिस ने राजू की हत्या के संदर्भ में जब हत्यारोपियों से जानकारी ली।

तब बताया गया कि मृतक अरूण की बहन के साथ आये दिन छेडखानी करता था तथा मना करने पर मृतक हमलावर हो जाता था .लिहाजा २३जौलाई की रात को ग्राम ताहरपुर बुलाकर हत्या मजबूरी वश करनी पड़ी।

राजू की हत्या का पर्दाफाश कर हत्यारोपियों की गिरफ्तारी करने वाली टीम में शामिल पुलिस कर्मियों को पुलिस अधीक्षक संजीव त्यागी द्वारा पुरूस्कृत करने की घोषणा की गई है।

Send Your News to +919458002343 email to eradioindia@gmail.com for news publication to eradioindia.com