युवा, किसान और भ्रष्टाचार पर राष्ट्रीय हिन्द समाज पार्टी करेगी करारा प्रहार

rhsp
भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने पिछले कई वर्षों से पूरे देश में एक अलग तरह का माहौल पैदा किया हुआ है तो वहीं दूसरी तरफ पूरे देश में अन्य कई ऐसी पार्टियां हैं जिन्होंने राजनीतिक रूप से देश को मजबूत करने का कार्य किया है। इन्हीं सबके बीच एक नई पार्टी का उदय हुआ है राष्ट्रीय हिंद समाज पार्टी के नाम से इसका गठन किया गया है और इसके राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व आर्मी अधिकारी धर्मेंद्र मलिक जी हैं।

उनसे ही रेडियो इंडिया ने खास बातचीत की और यह जानने की कोशिश की कि आखिर इस पार्टी के गठन की आवश्यकता क्यों पड़ी? धर्मेंद्र मलिक बताते हैं कि देश में जिस तरह का माहौल पैदा किया जा रहा है उससे हमें इस पार्टी के गठन की आवश्यकता पड़ी। न तो कोई मजदूरों की सुन रहा है और ना ही कोई युवाओं की सुन रहा है। देश में बेरोजगारी चरम पर है और ऐसे में अगर समाज को एक नई दिशा में ले जाने की आवश्यकता पड़ेगी तो हमें एक नए संगठन की आवश्यकता भी होती है।

इन चीजों को ध्यान में रखते हुए हमने इस संगठन का गठन किया है और इसके बाद हम पूरे देश में एक आंदोलन चलाने के लिए तैयार हैं, इस आंदोलन में युवाओं के लिए रोजगार की मांग होगी, किसानों के लिए मजबूत किसान आयोग के गठन की मांग होगी, महंगाई पर अंकुश लगाने की बात होगी और आम आदमियों को भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाने के बाद होगी। हमने यह ठान लिया है कि आने वाले समय में अब किसी भी तरीके की पब्लिक के साथ ज्यादती बर्दाश्त नहीं की जाएगी हम जन आंदोलन करेंगे, दमनकारी नीतियों को किसी भी स्तर पर परास्त करने की पूरी कोशिश करेंगे।

Advertisement

Send Your News to +919458002343 email to [email protected] for news publication to eradioindia.com