लाॅकडाउन में घूम रहे थे अपराधी, पुलिस ने दो को गिरफ्तार कर लॉक-अप में डाल दिया

20200405 221252

  • फाईज़ अली सैफी | eradioIndia
गाज़ियाबाद। लाॅकडाउन/जनता कर्फ्यू के अंतर्गत जनपद के एसएसपी कलानिधि नैथानी और एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन के आदेश अनुसार शातिर अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के दौरान थाना मुरादनगर पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी, जब पुलिस ने अपनी सक्रियता के चलते एक मारुति-वैन कार सवार दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। 
लाॅकडाउन/जनता कर्फ्यू के अंतर्गत थाना मुरादनगर पुलिस ने रविवार प्रातः गस्त के दौरान ग्राम मनोटा के बिजलीघर यू-टर्न के पास से एक मारुति-वैन कार सवार दो अभियुक्तों को उस समय गिरफ्तार किया, जब वह बुटेर पक्षियों को मारुति कार से दिल्ली मछली मंडी बेचने के लिए ले जा रहे थे। पुलिस को इनके पास से ढाई-कुंतल बुटेर(पक्षी) और एक मारुति-वैन कार बरामद हुआ है, जिसमें कुछ पक्षी मरे हुए पाए गए हैं और बाकि पक्षी जिंदा पाए गए हैं, ऐसा हो सकता है कि कार में जगह कम होने से कुछ पक्षियों की मौत हुई हो। वहीं, पुलिस को पकड़े गए अभियुक्तों ने अपना नाम अकरम पुत्र तोहिद निवासी थाना खोड़ा गाजियाबाद और दूसरे ने हिदायतुल्लाह पुत्र स्वरूद्दीन निवासी थाना गाजीपुर दिल्ली बताया है। 
वरिष्ठ उपनिरीक्षक मुकेश कुमार चौहान के मुताबिक, पूछताछ में अभियुक्त गणों ने बताया कि वह इन पक्षियों को मारुति-वैन में भरकर दिल्ली मछली मंडी बेचने के लिए ले जा रहे थे। बता दें कि जहां, अभियुक्त गण इन पक्षियों को उचित दामों पर बेचते और अच्छा मुनाफा कमाते, हैं। थाना मुरादनगर प्रभारी निरीक्षक ओमप्रकाश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए अभियुक्त शातिर किस्म के अपराधी हैं, जोकि लाॅकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते अवैध पक्षियों बुटेर के साथ रंगे हाथ पकड़े गए हैं। पुलिस ने इनके विरुद्ध कानूनी-कार्रवाई करके इनको जेल भेज दिया है।
Send Your News to +919458002343 email to [email protected] for news publication to eradioindia.com
Advertisement