लॉकडाउन में भी शराबियों की नहीं टूट रही ‘चेन’, मदिरा-मांस की तस्करी करते कई दबोचे

ghz

  • फाईज़ अली सैफी || eradioIndia

गाज़ियाबाद। जहां पर देश में लॉकडाउन चल रहा है और लोग कोरोना के खौफ में जी रहे हैं ऐसे में शराब तस्करों की मौज आ गई है। अवैध शराब का कारोबार और मांस की विक्री पर रोक लगाया जाये या लॉकडाउन का पालन कराया जाये। गाजियाबाद की पुलिस मुस्तैद जरूर है लेकिन अपराधियों की नई-नई चाल के आगे अक्सर धोखा खा लेना लाजिमी है। पुलिस ने कई जगह ताबड़तोड़ छापेमारी की और तस्करों को सामग्रियों के साथ धर दबोचा-

Advertisement

45 लीटर अवैध शराब के साथ निवाड़ी पुलिस ने एक दबोचा

एसएसपी कलानिधि नैथानी और एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन के निर्देशों का अनुपालन करते हुए लाॅकडाउन में भी चलाए जा रहे शराब तस्करों के विरुद्ध अभियान के अंतर्गत थाना निवाड़ी पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को इसके पास से 45 लीटर अवैध शराब बरामद हुई है, जोकि स्विफ्ट डिजायर कार में छिपाकर तस्करी हेतु लेजाई जा रही थी। पुलिस को पकड़े गए अभियुक्त ने अपना नाम कपिल पुत्र कुंवर पाल निवासी थाना निवाड़ी गाजियाबाद बताया है। थाना निवाड़ी प्रभारी निरीक्षक धर्मेद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि शातिर तस्कर को चेकिंग के दौरान उपनिरीक्षक विपिन कुमार ने अपनी टीम सहित गंगनहर सौंदा पुल के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसके विरुद्ध कानूनी-कार्रवाई करके इसको जेल भेज दिया है।

कोतवाली पुलिस ने पकड़े दो शातिर, छुरी व 50 किलो मांस बरामद

गाज़ियाबाद। लाॅकडाउन/जनता कर्फ्यू के अंतर्गत एसएसपी कलानिधि नैथानी और एसपी सिटी मनीष कुमार मिश्रा के आदेश अनुसार शातिर अपराधी गतिविधि वाले व्यक्तियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के दौरान थाना कोतवाली पुलिस ने मंगलवार सुबह मुखबिर कि सूचना पर दो अभियुक्तों को उस समय गिरफ्तार किया, जब वह थानाक्षेत्र में सक्रिय थे। पुलिस को इनके पास से 2 छुरी और 50 किलो मांस बरामद हुआ है, जोकि भैंस(पशु) का है। वहीं, पुलिस को पकड़े गए शातिर अभियुक्तों ने अपना नाम हारून पुत्र सलीम और दूसरे ने इमरान पुत्र रहीम निवासी थाना कोतवाली नगर गाजियाबाद बताया है। थाना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विष्णु कौशिक ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए अभियुक्त शातिर किस्म के अपराधी है, जोकि लाॅकडाउन में भी अवैध रूप से पशु कटान कर रहे थे, जिन्हें पुलिस ने मुखबिर कि सूचना पर रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करके इनको जेल भेज दिया है। 

मोदीनगर पुलिस ने अवैध शराब की बिक्री करते तीन शातिर अभियुक्त गिरफ्तार

गाज़ियाबाद। थाना मोदीनगर पुलिस को उस समय बड़ी सफलता प्राप्त हुई, जब पुलिस ने मंगलवार सुबह अपनी सक्रियता के चलते अवैध शराब की बिक्री करते तीन शातिर अभियुक्तों को मोहल्ला भूपेंद्रपुरी चुना भट्टी के पास से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। पुलिस को इनके पास से 11 प्लास्टिक के कट्टों से भरी अवैध शराब, जिसमें 864 शराब के पव्वे, जोकि हरियाणा मार्क के हैं, और 2 कौन, एक कीप व एक कट्टे में भरे 10 किलो यूरिया खाद और 1,340 रुपए की नगदी भी बरामद हुई हैं। वहीं, पुलिस को पकड़े गए अभियुक्तों ने अपना नाम परमजीत सिंह उर्फ सोनू पुत्र सुक्खा सिंह, दूसरे ने कपिल जाटव पुत्र बृजपाल और तीसरे ने कपिल पुत्र स्वर्गीय अनिल कुमार निवासी थाना मोदीनगर गाजियाबाद बताया है। थाना मोदीनगर प्रभारी निरीक्षक देवपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए अभियुक्त शातिर किस्म के अपराधी है, जोकि लॉकडाउन में भी चोरी-छिपे अवैध शराब की बिक्री कर रहे थे, जिन्हें पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करके इनको जेल भेज दिया है।

Send Your News to +919458002343 email to [email protected] for news publication to eradioindia.com