विद्या बालन के कैमरे में भी है दिमाग, जहां देखा वहीं शुरू हो जाता है

14

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा विद्या बालन का कहना है कि उनके फोन के कैमरे के पास अपना दिमाग है, जो किसी चीज को देखने के तुरंत बाद ही उसे फिल्माने लगता है। विद्या ने आज इंस्टाग्राम पर दो बेहद ही मजेदार वीडियो साझा किए, जिनमें से एक में उन्हें अपने बगल में रखे मेज को फ्रेम से बाहर करते हुए और दूसरे में अपनी साड़ी के पल्लू व बालों को संभालते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो के कैप्शन में अभिनेत्री लिखती हैं, जब आपको फ्रेम खुद ब खुद सेट करना पड़ता है और फिर आप देखते हैं कि मेज का एक कोना आपके फ्रेम में झांक रहा है..जिसे मैं अपनी स्थिति बदले बिना धक्का देकर फ्रेम से बाहर करने की कोशिश करती हूं।
vidya balan unseen hottest body show - 2017-2018 Thunder thighs ...
2. और यह मैं हूं जो शॉट के लिए अपनी साड़ी और बालों को ठीक करने की कोशिश कर रही हूं..दोनों ही बार मेरी कोशिश यही रहती है कि रिकॉडिर्ंग शुरू होने से पहले चीजें अपनी जगह पर व्यवस्थित रहे..लेकिन ऐसा लगता है कि मेरे फोन के कैमरे के पास अपना दिमाग है, जिसे किसी चीज को देखते ही उसे फिल्माना पसंद है।
विद्या के इस पोस्ट पर उनके प्रशंसकों ने ‘क्यूट’, ‘प्यारी’ जैसे तमाम कमेंट्स किए हैं। कुछ ने विद्या से यह भी जानना चाहा कि क्या ‘मिशन मंगल’ के सीक्वेल में काम करने में वह इच्छुक हैं, जिसकी कहानी भारत के मंगलयान पर आधारित है।
Send Your News to +919458002343 email to eradioindia@gmail.com for news publication to eradioindia.com