शाहरुख नहीं, इस सप्ताह इमरान शुरू करेंगे टाइगर 3 की शूटिंग

शाहरुख नहीं, इस सप्ताह इमरान शुरू करेंगे टाइगर 3 की शूटिंग
शाहरुख नहीं, इस सप्ताह इमरान शुरू करेंगे टाइगर 3 की शूटिंग

सलमान खान इस समय अपनी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे हैं। काफी समय से बॉक्स ऑफिस पर सलमान का जादू नहीं चला है। फैंस को उम्मीद है कि टाइगर फ्रेंचाइजी की इस फिल्म के साथ सलमान पुराने रंग में होंगे। हाल में खबर आई थी कि इसी महीने शाहरुख खान फिल्म के अपने कैमियो की शूटिंग करेंगे। खबरों की मानें तो शाहरुख नहीं, बल्कि इस सप्ताह से इमरान हाशमी फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, इस सप्ताह से इमरान सलमान के साथ टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करेंगे।

एक सूत्र ने कहा, इमरान और सलमान कुछ अंतरराष्ट्रीय एक्शन निर्देशकों के साथ एसआरपीएफ ग्राउंड सेट पर कुछ एक्शन दृश्यों की शूटिंग करेंगे। हाल में इमरान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उनका बॉडी काफी फिट नजर आ रहा था। इसके बाद कयास लगाया था कि उन्होंने टाइगर 3 के लिए बॉडी बनाई है।
खबरों की मानें तो शाहरुख फरवरी में इस फिल्म की टीम के साथ जुडऩे वाले हैं। इमरान ने कभी भी टाइगर 3 में अपनी मौजूदगी को लेकर पुष्टि नहीं की है। ना ही उन्होंने इस खबर का खंडन किया है कि वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। ऐसी चर्चा है कि वह फिल्म में पाकिस्तान के टाइगर की भूमिका निभाएंगे। इस एक्शन फ्रेंचाइजी फिल्म में उनका भारत के टाइगर से जबरदस्त मुकाबला होगा।

Advertisement

फिल्म की पटकथा आदित्य चोपड़ा और लेखक श्रीधर राघवन ने लिखी है। टाइगर 3 की कहानी के कॉन्सेप्ट को 2018 से ही तैयार किया जा रहा था। फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे फिल्म के अहम पात्र टाइगर और जोया अलग-अलग देशों की यात्रा करते हैं। फिल्म इसी साल रिलीज होगी। सलमान फिल्म में एक रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौर की भूमिका में दिखेंगे। कैटरीना कैफ को फिल्म में फिर से जोया की भूमिका में देखा जाएगा।

टाइगर फ्रेंचाइजी की बात करें तो फिल्म एक था टाइगर इसका पहला भाग था, जो 2012 में कबीर खान के निर्देशन में रिलीज हुआ था। फिल्म को दर्शकों ने काफी सराहा था और इसे बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस के मामले में भी काफी सफलता मिली थी। इसकी फिल्म सीक्वल टाइगर जिंदा है 2017 में देशभर में रिलीज की गई थी। अली अब्बास जफर की इस फिल्म में कैटरीना, सलमान के साथ मुख्य भूमिका में दिखी थीं।

इमरान कई फिल्मों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने वाले हैं। वह अक्षय कुमार के साथ हिट मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की हिन्दी रीमेक में नजर आएंगे। वह फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में भी एक अहम भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगी। संजय लीला भंसाली ने फिल्म का निर्देशन किया है। इमरान आगामी फिल्म फादर्स डे में भी दिखेंगे। इस फिल्म का निर्देशन शांतनु बागची करने वाली हैं।