सचिन पायलट ने किया ट्वीट, सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं

0
76
Sachin Pilot says claims made before RS polls 'baseless', have 'no ...

  • संवाददाता, ई-रेडियो इंडिया
नई दिल्ली। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री पद से हटाए जाने के बाद सचिन पायलट ने ट्वीट करके कहा है कि सत्य को परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं। सचिन पायलट का यह बयान उस वक्त आया है जबकि उन्हें कांग्रेस के समस्त पदों से हटा दिया गया है।

उधर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का कहना है कि पिछले 6 महीने से उनकी पार्टी को लेकर के स्थिति ठीक नहीं थी इस वजह से ऐसा कड़ा निर्णय लेना पड़ा है और आगे सरकार में इस तरीके से और अनियमितताओं को ठीक किया जाएगा इस पर भी चर्चाएं चल रही हैं।
अभी तक के सबसे बड़ा फैसला है कि राजस्थान सरकार के प्रदेश अध्यक्ष पद से भी सचिन पायलट को हटा दिया गया है और उपमुख्यमंत्री पद से भी हटा दिया गया है। मंत्री विश्वेंद्र सिंह और रमेश मीणा भी मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिए गए हैं. गोविंद सिंह डोटासरा को राजस्थान कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया गया है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भारतीय जनता पार्टी पर सरकार को गिराने के लिए धनबल का प्रयोग करने का आरोप लगाया है, साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा है कि ईडी और आयकर विभाग के छापे डलवा कर कांग्रेस नेताओं को डराया और धमकाया जा रहा है ताकि वह सरकार से सरकार गिरा दें ताकि वहां पर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन जाए। इसके अलावा उन्होंने सचिन पायलट पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि सचिन पायलट कांग्रेस की सरकार सरकार को गिराने में कहीं ना कहीं तल्लीन थे इसलिए उनको उन पर यह कार्यवाही की गई है आलाकमान के द्वारा और भविष्य में इस तरह के जितने भी लोग होंगे जो पार्टी के साथ बगावत करेंगे उनके साथ किसी तरह का व्यवहार किया जाएगा।

Send Your News to +919458002343 email to eradioindia@gmail.com for news publication to eradioindia.com