सपा के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष राशिद हुसैन ने कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

0
12
  • जितेंद्र शर्मा जीतू, ई-रेडियो इंडिया

बिजनौर। समाजवादी पार्टी के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष राशिद हुसैन अपने विभिन्न पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के क्रम में बिजनौर पहुंचे। जिलाध्यक्ष राशिद नूरपुर विधायक नईम उल हसन के आवास पर पहुंचे उसके बाद पूर्व जिला अध्यक्ष समाजवादी पार्टी अनिल यादव के आवास पर और इसी तरह से पूर्व विधायक पूर्व राज्य मंत्री मूलचंद चौहान के आवास पर पहुंचे।

सपा की आगामी योजनाओं पर मंत्रणा

पार्टी की आगामी योजनाओं की मंत्रणा करने के बाद नगीना विधायक मनोज पारस के आवास पर होते हुये  नजीबाबाद के विधायक हाजी तसलीम अहमद के आवास पर पहुंचकर सब का आभार व्यक्त किया और समाजवादी पार्टी आवाहन पत्र को वितरण करने की एक रणनीति तैयार की गई। इस मौके पर समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष अल्पसंख्यक जावेद राइन, पूर्व विशेष आमंत्रित सदस्य राज्य कार्यकारिणी उत्तर प्रदेश समाजवादी पार्टी चेयरमैन जनपद बिजनौर मदर टेरेसा फाउंडेशन ने कहा कि प्रदेश में गुंडाराज कायम है, हिंदू मुस्लिम एकता को खंडित करने वाले पाखंडी राजनेताओं को उखाड़ फेंकने के लिए हिंदू मुस्लिम एकता की जरूरत है और ज्यादातर हिंदू भाइयों में जाकर के आवाहन पत्रों को और प्रदेश और देश की सरकार की जन विरोधी नीतियों और जनता पर हुए अत्याचारों को बता कर के आने वाले 2022 के चुनाव में समाजवादी पार्टी की सभी जन कल्याणकारी योजनाओं को बताया जाये।
आने वाले चुनावों में जनपद बिजनौर की 8 विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज कराने की रणनीति तैयार की जा रही है और इस जालिम और जाबिर सरकार को उखाड़ फेंकने का एक संकल्प लिया जा रहा है। उधर जावेद राइन ने सरकार की व्यवस्था पर प्रहार किया कहा कि, जनहित में बिजली व्यवस्था या विकास नाम की कोई चीज नहीं है सिर्फ योगी सरकार गुंडों को संरक्षण दे रही है। 
सभा में मौजूद समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रवक्ता अहमद खिजर और उनके साथ मौजूद समाजवादी पार्टी के  प्रवक्ता अखलाक पप्पू और उनके साथ मौजूद समाजवादी पार्टी के एमएलसी प्रतिनिधि डॉक्टर इरफान मलिक और उनके साथ मौजूद समाजवादी पार्टी के पूर्व सभासद शोएब उर्फ भूरा, समाजवादी पार्टी के सभी पूर्व मंत्री, पूर्व विधायक, मौजूदा विधायकों ने नवनियुक्त जिलाध्यक्ष को सहयोग करने की बात कही और फूल मालाओं से जबरदस्त स्वागत किया।
जिलाध्यक्ष ने कहा कि आने वाले समय में एक बार फिर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी और जनता हिन्दू-मुस्लिम के पाखंड को उखाड़ फेंकेगी।
Send Your News to +919458002343 email to eradioindia@gmail.com for news publication to eradioindia.com