सुल्तानपुर: औचक निरीक्षण से खलबली, एसपी बोले नियमों का पालन नहीं किया तो होगी कार्रवाई

642
eradiosultanpur
  • संवाददाता || ई-रेडियो इंडिया

सुल्तानपुर। जनपद में कोरोना को लेकर के विशेष एहतियात बरते जा रहे हैं, पूरे जनपद में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था और जगह-जगह पर पुलिसकर्मियों की मौजूदगी से तटस्थ भाव में निगरानी की जा रही है। जिन जगहों पर कैंटोनमेंट जोन है, उन जगहों पर खासकर विशेष निगरानी की जा रही है। कोरना काल के दौरान पुलिसकर्मियों की मेहनत और उनकी कार्यशैली जनता की सेवा के काम आ रही है।

पुलिस व जनता का गठजोड़ बना नजीर

सुल्तानपुर में पुलिस अधीक्षक शिव हरी मीणा के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों का जन सेवा कार्य इस वक्त एक नजीर बन रहा है। जनपद में जहां पुलिस पहले के दिनों में जनता के साथ मित्रवत व्यवहार न करने के कारण आए दिन चर्चाओं में रहती थी, वहीं इन दिनों जनता व पुलिस का सहयोग एक साथ मिलकर कोरोना काल जैसी महामारी में समाज को नई ऊंचाई प्रदान कर रहा है।

नियमों का पालन नहीं किया तो होगी कार्रवाई: एसपी

सुल्तानपुर में बस अड्डे और आसपास के क्षेत्रों का औचक निरीक्षण किया गया, इस दौरान पुलिसकर्मियों के साथ अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे। पुलिस अधीक्षक शिव हरी मीणा ने बताया कि कोरोना काल के दौरान कंटेनमेंट जोन में खासकर विशेष सावधानी बरती जा रही है और यहां पर कोविड-19 के नियमों का पालन न करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई भी की जा रही है।

Send Your News to +919458002343 email to eradioindia@gmail.com for news publication to eradioindia.com