सोनाक्षी सिन्हा चाहती हैं कि लोग ‘जानवरों की तरह व्यवहार करें’

92
sonakshi singha

मुम्बई। सोनाक्षी सिन्हा जानवरों के साथ गलत व्यवहार करने वाले लोगों से नाराज़ हैं और उनका कहना है कि जानवर इंसानों से कहीं बेहतर हैं क्योंकि वे “मस्तिष्क में बीमार” नहीं हैं।
अभिनेत्री ने ट्वीट किया कि, लोग एक जानवर की तरह व्यवहार करने से बुरी तरह से क्यों संबंधित हैं?” कृपया जानवरों की तरह व्यवहार करें। क्योंकि जानवर न तो मनोरंजन के लिए मारते हैं, न ही अपने मनोरंजन के लिए या क्योंकि वे सिर्फ मस्तिष्क में बीमार हैं।

मनुष्यों द्वारा एक गर्भवती हाथी के साथ क्रूर वर्ताव की प्रतिक्रिया के रूप में आया है। सोनाक्षी ने भी वर्ल्ड वाइड फंड फॉर नेचर इंडिया (डब्ल्यूडब्ल्यूएफ इंडिया) के एक बयान को भीषण अपराध की निंदा की। बयान में लिखा गया है, डब्ल्यूडब्ल्यूएफ इंडिया 27 मई, 2020 को केरल के मलप्पुरम के पास एक गर्भवती हाथी की भीषण मौत की निंदा करता है।

डब्ल्यूडब्ल्यूएफ इंडिया केरल वन विभाग और स्थानीय अधिकारियों से इस मामले की पूरी तरह से जांच करने और यह सुनिश्चित करने का अनुरोध करता है कि इस वीभत्स कृत्य के लिए जिम्मेदार लोगों को वन्यजीव (संरक्षण) अधिनियम, 1972 और किसी भी लागू कानून के प्रावधानों के तहत जवाबदेह ठहराया जाता है ताकि इस तरह के व्यवहार हों भविष्य में दोहराया नहीं।

Send Your News to +919458002343 email to eradioindia@gmail.com for news publication to eradioindia.com