सोशल मीडिया के Weapon से CoronaVirus को संघार रहे MLA Somendra Tomar

23
  • संवाददाता, ई-रेडियो इंडिया

मेरठ। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण पूरा देश 17 मई तक लॉक डाउन है। जिला प्रशासन जरूरतमंद लोगों की सेवा में दिन-रात कार्य कर रहा हैं इसके साथ ही मेरठ दक्षिण के विधायक डॉ. सोमेन्द्र तोमर भी अपनी अहम भूमिका निभा रहे है।

इन दिनों विधायक तोमर ने सोशल मीडिया को अपना कार्यालय बना लिया है। सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय भूमिका देखने को मिल रही है अभी हाल में ही लोनी निवासी मनीष तिवारी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें युवक ने अपनी पत्नी को उपचार ना मिलने का आरोप लगाया। दिल्ली के एक युवक ने ट्विटर के माध्यम से विधायक सोमेंद्र तोमर जी को टैग क़िया। जिसे सोमेंद्र तोमर जी ने संज्ञान में लेते हुए तत्काल कार्रवाई के लिए प्रशासन से वार्ता की जिससे पीड़ित महिला को उपचार मिल सका। 
वहीं श्याम नगर निवासी कुछ युवकों ने ट्विटर पर Vidhayak Somendra Tomar BJP को भोजन हेतु आग्रह किया। युवकों तक भोजन पहुंचाने का कार्य विधायक सोमेन्द्र तोमर जी द्वारा किया गया। ऐसे कई विषय सोशल मीडिया के माध्यम से विधायक तोमर के संज्ञान में लाए गए जिनपर विधायक सोमेंद्र तोमर जी ने तत्काल कार्यवाही की। अब बाहर फंसे लोगो के लिए विधायक सोमेन्द्र तोमर ने एक फॉर्म सोशल मीडिया पर जारी किया। जिससे बाहर फंसे लोगों की जानकारी आसानी से उपलब्ध हो और संबंधित को कार्रवाई हेतु अग्रेसर की जा सके। 
साथ ही उनपर आवश्यक निर्देश भेजे जा सके। विधायक सोमेन्द्र तोमर लगातार व्हाट्सएप्प वीडियो कॉल के माध्यम से पार्षदों, प्रधानों, पार्टी कार्यकर्ताओं से उनका कुशल क्षेम जान रहे है और क्षेत्र में आ रही समस्याओं की जानकारी भी ले रहे है। साथ ही आरोग्य ऐप्प इनस्टॉल कराने को प्रेरित और लोगो से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दवाई दिए गए निर्देशो का पालन करने की अपील कर रहे है और कार्यकर्ताओं को निर्देशित कर रहे है कि आस-पास कोई भूखा न सोये।
Send Your News to +919458002343 email to eradioindia@gmail.com for news publication to eradioindia.com