केजरीवाल बोले, दिल्ली को करो सेना के हवाले, प्रदेश में लगाया जाये कर्फ्यू

0 minutes, 5 seconds Read
Image result for kejriwal

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी में बढ़ते तनाव को शांत करने के लिये प्रदेश को सेना के हवाले करने व दिल्ली में कर्फ्यू की मांग की है। केजरीवाल ने कहा है कि, मैं पूरी रात बड़ी संख्या में लोगों के संपर्क में रहा हूं। स्थिति भयावह है। पुलिस सभी प्रयासों के बावजूद स्थिति को नियंत्रित करने और आत्मविश्वास को स्थापित करने में असमर्थ है। सेना को तुरंत बुलाया जाना चाहिए और बाकी प्रभावित क्षेत्रों में तुरंत कर्फ्यू लगा दिया जाना चाहिए।

रविवार से पूर्वोत्तर दिल्ली में स्थिति तनावपूर्ण है। इन क्षेत्रों में हिंसा ने अब तक 34 लोगों की जान जा चुकी है और 200 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। इन इलाकों में दिल्ली पुलिस तैनात की गई है, जिसमें जाफराबाद, बाबरपुर और गोकुलपुरी शामिल हैं। केजरीवाल ने आईबी कर्मचारी की मौत पर शोक व्यक्त किया।

मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट में कहा, “जीवन का ऐसा दुखद नुकसान। दोषियों को बख्शा नहीं जाना चाहिए। 20 लोग पहले ही अपनी जान गंवा चुके हैं। दिल्ली के लोगों को पीड़ित देखना बहुत दर्दनाक है। प्रार्थना करता हूं कि हम इस त्रासदी से उबरने के लिए जल्द ही सभी लोगों के साथ मिलकर काम करेंगे।

सीएम केजरीवाल ने बुधवार को उत्तर-पूर्व में हिंसा प्रभावित उत्तर दिल्ली का भी दौरा किया। दिल्ली सरकार के अधिकारी के अनुसार मुख्यमंत्री ने पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) के कार्यालय का भी दौरा किया। उनके साथ उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और AAP नेता संजय सिंह भी थे।

Send Your News to +919458002343 email to eradioindia@gmail.com for news publication to eradioindia.com

Similar Posts

error: Copyright: mail me to info@eradioindia.com