कोरोना विशेष सहायता केंद्र पर ऑनलाइन निशुल्क चिकित्सा केंद्र का राज्यमंत्री सुनील भराला ने किया उद्घाटन

0 minutes, 4 seconds Read
IMG 20200420 WA0310
  • हर भारतीय के हर सुख दुःख में हमेशा साथ है, हमारा संकल्प है भारत जीतेगा कोरोना हारेगा– पंडित सुनील भराला
मेरठ। शहर शिव शक्ति नगर ब्रह्मपुरी स्थित कोरोना विशेष सहायता केंद्र पर ऑनलाइन निशुल्क चिकित्सा केंद्र का उद्घाटन उत्तर प्रदेश श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष /राज्यमंत्री पंडित सुनील भराला ने किया , पंडित सुनील भराला ने कहा कि पूरा समर्पण के साथ ऑनलाइन व फोन के माध्यम से मरीज को ठीक करेंगे और निशुल्क दवाई भी उपलब्ध कराई जाएंगी।

सुनील भराला ने कहां की मेरठ में कोई भी जीव जंतु कुत्ते पक्षी इत्यादि उनके लिए भी व्यवस्था बनाई गई है उनको भी भरपेट भोजन देने का प्रयास हो रहा है और कहीं किसी प्रकार की ऐसी कोई सूचना आती है कि पशु ,पक्षी भूखे हैं उनके लिए भी व्यवस्था बनाई जाएगी साथ ही साथ फाउंडेशन के पदाधिकारियों को निर्देश दिया है कि कोई भी किसी भी जरूरतमन्द को सामग्री देते समय फोटो नहीं खींची जाएगी उनको सह सम्मान खाद्य सामग्री दी जाए ऐसे बहुत से लोग हैं जो फोटो खिंचवाने में शर्म महसूस होती है साथ ही सुबह शाम पक्का भोजन एवं कच्चा भोजन जिसमें आंटा दाल चावल आलू नमक चीनी तेल चाय पत्ति इत्यादि सामान की किट जरूरतमंद लोगो को पहुंचाई जा रही है।

कोरोना विशेष सहायता केंद्र पर दवाईया उपलब्ध कराने पहुंचे सुनील भराला ने कहा कि मेरठ शहर के लिए यह केंद्र संजीवनी का कार्य करेगा , उन्होंने कहा कि मा० मुख्यमंत्री श्री आदित्यनाथ योगी जी के निर्देश के आधार पर जिनके पास राशन कार्ड नहीं है और वह जरूरतमंद लोग हैं उनको राशन ना मिलने की शिकायतें जनपद में आ रहे हैं उसका निस्तारण भी तत्काल करें ऐसी कोई शिकायत अगर आती है तो उसके खिलाफ कठोर कार्यवाही करने के आदेश जिलाधिकारी जारी करें किसको तत्काल संज्ञान लेकर के ऐसी घटनाओं पर कार्यवाही करना सुनिश्चित करें।

कोरोना विशेष सहायता केंद्र के संचालक व झुग्गी झोपड़ी जीवन उत्थान मिशन स्लम फाउंडेशन के पदाधिकारियों को बधाई एवं शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि कोरोना महामारी के खिलाफ़ भारत की इस लडाई में भारतवासियों की जीत होगी और विशवास दिलाया कि माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्य नाथ सहित उत्तर प्रदेश सरकार हर भारतीय के हर सुख दुःख में हमेशा साथ है, हमारा संकल्प है भारत जीतेगा कोरोना हारेगा।
Send Your News to +919458002343 email to eradioindia@gmail.com for news publication to eradioindia.com
author

News Desk

आप अपनी खबरें न्यूज डेस्क को eradioindia@gmail.com पर भेज सकते हैं। खबरें भेजने के बाद आप हमें 9808899381 पर सूचित अवश्य कर दें।

Similar Posts

error: Copyright: mail me to info@eradioindia.com