भोजपुरी सुपरहिट 2020: रोज खाटी के पाटी हिलावै, मोर ऐसा सजनवा हो

0 minutes, 18 seconds Read

  • संवाददाता, ई-रेडियो इंडिया
नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में गानों की भरमार है प्रत्येक दिन कोई न कोई गाना मार्केट में आता है और धूम मचाने लगता है। हाल ही में भोजपुरी फिल्म Ham Kishi Se Kam Nahi लांच हुई है जिसका एक गाना बेहद पॉपुलर हो रहा है। Ham Kishi Se Kam Nahi bhojpury film के कलाकारों में Pramod Premi Yadhav & Jyoti Sharma हैं। दमदार अभिनय से दर्शकों को लुभाने वाली यह फिल्म एक बार फिर धूम मचाने को तैयार है। 

यू-ट्यूब पर bhojpury film Ham Kishi Se Kam Nahi का एक गाना ‘रोज खाटी के पाटी हिलावै, मोर ऐसा सजनवा हो’ बड़ा पापुलर हो रहा है। ऐसे में दर्शक इस गाने को बेहद रोमंचक अंदाज में सुन रहे हैं और अब इस गाने को Youtube पर दो करोड़ 42 लाख से अधिक बार देखा गया है। यह गाना ‘Song – #Pramod Premi का NEW सुपरहिट #VIDEO_SONG – #बलम हमके बनाल – Bhojpuri Hits Song 2019 NEW’ नाम से मौजूद है। आप भी चाहेें तो देख सकते हैं।

गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में गानों की बहार देखने को मिलती है और ऐसे में हरबार कोई न कोई नया कलाकार मैदान में आता है और अपनी प्रतिभा के बल पर जनता की निगाहों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब हो जाता है। Bhojpury Film Star दिनेश लाल यादव, खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, अक्षरा सिंह के अलावा दर्जनों कलाकार ऐसे हैं जिनके गाने युवाओं की जुबान पर चढ़े रहते हैं।

Send Your News to +919458002343 email to eradioindia@gmail.com for news publication to eradioindia.com

Similar Posts

error: Copyright: mail me to info@eradioindia.com