युवा ब्राह्मण समाज की बेविनार में कोरोना संक्रमण के निगरानी तंत्र को सक्रिय रहने पर दिया जोर

author
0 minutes, 5 seconds Read
WhatsApp%2BImage%2B2020 05 22%2Bat%2B6.38.54%2BPM
  • संवाददाता, ई-रेडियो इंडिया

मेरठ। युवा ब्राह्मण समाज रजि. उत्तर प्रदेश के द्वारा आज एक वेबिनार का आयोजन किया गया, वेबिनार में उपस्थित सभी सदस्यों ने कोरोना संक्रमण के विस्तार पर चिंता व्यक्त की साथ ही सभी ने एक स्वर में कहा कि यह संक्रमण काल देश के लिए बड़ी चुनौती है इसलिए हम सभी को शासन प्रशासन के द्वारा जारी दिशानिर्देशों का पूर्ण पालन करना होगा तभी इस संक्रमण को हम अपने देश से खत्म कर पायेंगे। 

सदस्यों ने इस बात पर भी चिंता व्यक्त की कि जिस प्रकार से मेरठ मेडिकल कॉलेज के सन्दर्भ में अव्यवस्थाओं के समाचार सामने आये है वह चिंतित करने वाले हैं क्योंकि कोरोना संक्रमित व्यक्ति अगर वहां अपने इलाज से संतुष्ट नहीं है तो कैसे इस संक्रमण से लडा जाएगा। वक्ताओं ने कहा कि सरकार ने व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए उपाय भी किए हैं लेकिन यह जरुरी है कि व्यवस्था दुरुस्त रहें इसके लिए एक निगरानी तंत्र भी सक्रिय किया जाना चाहिए जिससे बिमार व्यक्ति की परेशानियों का निस्तारण किया जा सके। 

वेबिनार में उपस्थित सभी सदस्यों ने कहा कि हम सभी का यह नैतिक दायित्व है कि हम अपने आसपास किसी भी व्यक्ति, परिवार को खाने-पीने के सामान की कमी महसूस ना होने दें, जरुरतमंदों की सहायता करें, शासन प्रशासन का सहयोग करें और सोशल डिस्टेंसिग का पूर्ण पालन करें क्योंकि अगर हम सभी अनुशासित हो जाए तो निश्चित रूप से इस वैश्विक महामारी का मुकाबला आसानी से किया जा सकता है।
इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष पंडित अश्वनी कौशिक, प्रशांत कौशिक, अनिल शर्मा, राज शर्मा, संजीव कुमार शर्मा एडवोकेट, गौरव दत्ता, रविदत्त शर्मा एडवोकेट, ममता दीक्षित, अशोक शर्मा, तनुज शर्मा, आशीष शर्मा, आशीष त्यागी, दुष्यंत शर्मा, तुषार कौशिक, प्रतीक शर्मा, अंकित कौशिक, एसपी शर्मा, राजीव शर्मा, सीके शर्मा, प्रतीक शर्मा मुख्य रूप से उपस्थित रहे।
Send Your News to +919458002343 email to eradioindia@gmail.com for news publication to eradioindia.com
author

editor

पत्रकारिता में बेदाग 11 वर्षों का सफर करने वाले युवा पत्रकार त्रिनाथ मिश्र ई-रेडियो इंडिया के एडिटर हैं। उन्होंने समाज व शासन-प्रशासन के बीच मधुर संबंध स्थापित करने व मजबूती के साथ आवाज बुलंद करने के लिये ई-रेडियो इंडिया का गठन किया है।

Similar Posts

error: Copyright: mail me to info@eradioindia.com