14-दिवसीय संगरोध ने मदद नहीं की, धोनी ने कहा बल्लेबाजी समय की कमी

 शारजाह। चेन्नई सुपर किंग्स इकाई के विस्तारित दो सप्ताह के संगरोध ने उनकी तैयारियों में बाधा डाल दी क्योंकि उन्हें लंबे समय तक बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला, कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि उनकी दूसरी आईपीएल के खेल में राजस्थान रॉयल्स से 16 रन से हार के बाद मंगलवार को।

धोनी ने सम करन और केदार जाधव जैसे बल्लेबाजों को नाबाद 7 रन पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा और 217 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए। यह पूछे जाने पर कि वह इतने कम क्यों आए, सीएसके के कप्तान ने कहा, मैंने लंबे समय तक बल्लेबाजी नहीं की। 14-दिवसीय संगरोध मदद नहीं करता है।

धोनी का संदर्भ CSK के अतिरिक्त एक सप्ताह के संगरोध के बाद था, क्योंकि उनके आकस्मिक परीक्षण में 13 लोगों ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, जिसके परिणामस्वरूप महत्वपूर्ण प्रशिक्षण सत्र छूट गए। वह आखिरी ओवर में तीन छक्कों के साथ 17 गेंदों पर 29 रन बनाकर नॉट आउट थे।

हालांकि उन्होंने मुरली विजय का नाम नहीं लिया, लेकिन अनुभवी सलामी बल्लेबाज की रन -21 गेंद सीएसके के लिए एक बड़ी वजह थी, जो रवींद्र जडेजा और पीयूष चावला की स्पिन जोड़ी से दूर रही। बोर्ड में 217 के साथ, हमें एक बहुत अच्छी शुरुआत की जरूरत थी जो कि नहीं थी। स्टीव (स्मिथ) और (संजू) सैमसन ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की। हमें उनके गेंदबाजों को श्रेय देने की जरूरत है। एक बार जब आप पहली पारी देखते हैं। आप जानते हैं कि गेंदबाजी करने के लिए लंबाई कितनी थी।

उनके स्पिनरों ने बल्लेबाज से दूर गेंदबाजी करने के लिए अच्छा किया। हमारे स्पिनरों ने पूरी तरह से गेंदबाजी करने में त्रुटि की। अगर हमने उन्हें 200 तक सीमित कर दिया होता, तो यह अच्छा खेल होता। उनके प्रतिद्वंद्वी कप्तान स्टीव स्मिथ ने आखिरी ओवर में जोफ्रा आर्चर की बड़ी हिट्स की प्रशंसा की और अंततः खेल को बदल दिया।

मुझे लगता है कि जोफ्रा से आखिरी उछाल एक अविश्वसनीय चोट थी। संजू सैमसन, छह के लिए गए सब कुछ देख रहे थे। एमएस ने अंत में कुछ रन बनाए, और फाफ भी जा रहे थे, लेकिन जीत हासिल करने के लिए अच्छा था। स्मिथ ने संजू के नौ छक्कों के बारे में स्पष्ट रूप से बताया।

संजू अविश्वसनीय था, और मुझे केवल इतना करना था कि वह उसे स्ट्राइक दे। इससे उसे बहुत आत्मविश्वास मिलना चाहिए। जोस (बटलर) एक गुणवत्ता वाला खिलाड़ी है और हम देखेंगे कि जब वह वापस आता है तो क्या होता है। उसकी तरह किसी से दूर स्लॉट खोलने।

इसके पास देश के 300 शहरों में मेट्रो और बस पहुंच के लिए एनएफसी भी है। वीवो वॉच, स्मार्टवॉच होने के कारण, अलार्म सेट करने, नोटिफिकेशन दिखाने, अपने संगीत को नियंत्रित करने जैसे विशिष्ट कार्य कर सकती है, और यह विवो की जोवी आवाज सहायक के साथ आती है। आयामों के संदर्भ में, 42 मिमी संस्करण 42x42x9.7 मिमी मापता है और इसका वजन 35.6 ग्राम है जबकि वीवो वॉच का 46 मिमी संस्करण 46x46x10.6 मिमी मापता है और इसका वजन 46.8 ग्राम है।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *