मेट्रो मॉल में मिले 16 कोरोना पॉजिटिव, कर्मचारी होम क्वारंटाइन

मेट्रो मॉल में मिले 16 कोरोना पॉजिटिव, कर्मचारी होम क्वारंटाइन

  • संवाददाता || ई-रेडियो इंडिया

मेरठ। बागपत रोड स्थित मेट्रो मॉल में 16 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उसको बंद करा दिया गया है। शुक्रवार को मेट्रो मॉल बंद रहा। होलसेल प्रवक्ता ने मीडिया को जारी अपने बयान में बताया कि कर्मचारियों को होम क्वाइरंटाइन के लिए कह दिया गया है। गौरतलब है कि संक्रमण मिलने के बाद प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने मेट्रो मॉल को अगले 48 घंटे के लिए बंद करा दिया है।  

बतादे कि शासन के आदेश पर प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम लगातार बाजार, मॉल, मिठाई दुकान, रेस्टोरेंट आदि की जांच कर रही हैं। इसके तहत ही गुरुवार को साबुन गोदाम स्वास्थ्य केंद्र की ओर से बागपत रोड ऋषिनगर स्थित मेट्रो मॉल में काम करने वाले कर्मचारियों, पदाधिकारियों की जांच की गई थी। कुल 135 कर्मचारियों, पदाधिकारियों की स्वास्थ्य विभाग की टीम ने वहां जांच की थी। इस तरह मेट्रो मॉल में कुल 16 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। प्रशासन के आदेश से मेट्रो मॉल को अगले 48 घंटे के लिए बंद करा दिया गया है। साबुन गोदाम क्षेत्र की चिकित्सा अधिकारी डॉ. मेघना श्रीवास्तव ने बताया कि मॉल में काम करने वाले सभी कर्मचारियों और पदाधिकारियों को कोरोना जांच कराने के लिए कहा गया है। फिलहाल मॉल को बंद करा दिया गया है।

स्वास्थ्य एवं सुरक्षा का रखा ध्यान

मेट्रो होलसेल प्रवक्ता ने बताया कि नगर निगम को सूचित किया गया है कि मेट्रो होलसेल स्टोर में कुछ कर्मचारियों को रैपिड टेस्ट में एसिम्प्टोमेटिक कोविड पॉजिटिव पाया गया है। उन्हें तुरंत घर पर क्वाइरंटान रहने के लिए कहा गया है। मेट्रो स्टोर स्वास्थ्य और सुरक्षा के क्षेत्र में अपनी श्रेष्ठतम स्वच्छ और सेफ प्रैक्टिसेज के लिए जाना जाता है, इसलिए इन्हें नियमित तरीके से फुमीगेट एवं सैनिटाइज किया जाता है। ताकि ग्राहक बिना झिझक व सुरक्षित तौर पर खरीदारी का अनुभव ले सके।

ग्राहकों की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण

बताया कि मेट्रो होलसेल में ग्राहक सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है। हम अपने स्टोर में सख्ती से सोशल डिस्टन्सिंग नियमों का पालन करते है और साथ ही टेम्परेचर  स्क्रीनिंग, नियमित सैनिटाइजेशन करते हैं। कर्मचारियों की हर दिन टेम्परेचर स्क्रीनिंग और ऑक्सीजन लेवल मॉनिटरिंग की जाती है। स्टोर में मास्क पहनना, पैर से संचालित होने वाले वॉशरूम टैप, पैर से संचालित होने वाले दरवाजे, ग्राहकों और कर्मचारियों के लिए सैनिटाइज़र जैसी आवश्यक सावधानियां सुनिश्चित की गई हैं। मेट्रो अपने स्वच्छ एवं डिसइंफेक्शन प्रयासों को बहुत गंभीरता से लेता है, जिससे ग्राहकों को किराने की लगातार आपूर्ति सुनिश्चित हो सके।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

One Reply to “मेट्रो मॉल में मिले 16 कोरोना पॉजिटिव, कर्मचारी होम क्वारंटाइन”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *