NCB के रडार पर 50 सेलेब्रिटी, बड़े एक्टर्स और प्रोड्यूसर-डायरेक्टर भी शामिल

मुंबई। बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन के सामने आने के बाद से कई सेलेब्रिटी की नींद उड़ गई है. एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े लोगों रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), ड्रग पेडलर्स आदि ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी (NCB) की पूछताछ में बॉलीवुड के कई बड़े नामों का खुलासा किया है. इनसे मिली जानकारी के बाद अब एनसीबी के रडार पर इस समय 50 बॉलीवुड सेलेब्स हैं. इनमें कई बड़े एक्टर-एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर-डायरेक्टर शामिल हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बॉलीवुड के ड्रग रैकेट में एनसीबी की रडार पर कई बी-ग्रेड फिल्‍मों से भी जुड़े लोग हैं. एनसीबी के सूत्रों का कहना है कि बॉलीवुड में ड्रग्‍स का बड़ा नेटवर्क है और यह संख्‍या 50 से अध‍िक भी हो सकती है. वहीं, कई एक्टर-एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर्स ऐसे भी हैं जो ए लिस्ट में आते हैं. अब एनसीबी जल्द इनसे पूछताछ की तैयारी में है.

एनसीबी ने अब तक दर्ज की 2 एफआईआर एनसीबी ने इस मामले में दो एफआईआर दर्ज की हैं. इनमें एक एफआईआर सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स एंगल को लेकर है. इस मामले में रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांड, सहित दर्जन भर लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. इसमें सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आया था. इनसे पूछताछ हो चुकी है. वहीं, दूसरी एफआईआर बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर की गई है. इसमें दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह सहित कई सेलेब्रिटी के नाम शामिल हैं. इनसे शनिवार को सवाल किए गए थे.

क्या करण जौहर से भी एनसीबी करेगी पूछताछ? सुशांत की मौत मामले की जांच में सामने आए बॉलीवुड ड्रग्स नेक्सस की पड़ताल कर रही दिल्ली-मुंबई एनसीबी की टीम से रिपोर्ट लेने खुद डीजी एनसीबी राकेश अस्थाना दिल्ली से मुंबई पहुंच गये है. सूत्रों के मुताबिक मुंबई में रविवार को उनकी एनसीबी अधिकारियों से करीब 3 घंटे मीटिंग चली. इस मीटिंग में 2019 में करण जौहर के घर हुई पार्टी के वायरल वीडियो पर भी बातचीत हुई.

सूत्रों के ये भी करना है कि इस वीडियो की फॉरेंसिक रिपोर्ट भी एनसीबी को मिल चुकी है. अब इस बात को लेकर भी एक बार फिर चर्चा होगी कि क्या इस वीडियो के आधार पर करण जौहर को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है या नहीं। सुशांत के परिवार से फिर होगी पूछताछ दूसरी तरफ, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई एक बार फिर से सुशांत की बहन प्रियंका और मीतू से पूछताछ करेगी. इससे पहले भी प्रियंका और मीतू से पूछताछ की जा चुकी है।

इसके साथ ही सुशांत के जीजा आईपीएस ओपी सिंह से भी पूछताछ हो सकती है. राम मनोहर लोहिया अस्पाल के डॉक्टर तरुण से भी सीबीआई की टीम पूछताछ करेगी. सीबीआई की टीम सभी से ये पूछताछ धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत की जाएगी। सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई को अभी तक हत्या का कोई सबूत नहीं ऐसे में सीबीआई अब आत्महत्या की ओर रूख कर रही है. ऐसे में सीबीआई अब इस बात की तफतीश करेगी की सुशांत को आत्महत्या के लिए किसने उकसाया।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *