पत्रकारों का नाम चार्जशीट से हटाने को लेकर पत्रकारों ने खोला मोर्चा

पत्रकारों का नाम चार्जशीट से हटाने को लेकर पत्रकारों ने खोला मोर्चा

मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार को सौंपकर पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करने की मांग

नजीबाबाद। अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति (Akhil Bhartiya Patrakar Suraksha Samiti) नगर इकाई ने मुख्यमंत्री को सम्बोधित एक ज्ञापन तहसीलदार को सौपा। ज्ञापन में बिजनौर के तीन पत्रकारो के नाम चार्जशीट से निकालने व पत्रकार सुरक्षा कानून लागू किये जाने की मांग की गई।   

मंगलवार को अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति (Akhil Bhartiya Patrakar Suraksha Samiti) बिजनौर जिलाध्यक्ष हाशिम अहमद व नगर अध्यक्ष शहज़ाद नोमानी व महामंत्री संजीव ठाकुर के नेतृत्व में समिति के पदाधिकारी तहसील परिसर में एकत्रित हुए। जहा उन्होंने मुख्यमंत्री को सम्बोधित एक ज्ञापन तहसीलदार राधेश्याम को सौपा। ज्ञापन में कहा कि बिजनौर के तीन पत्रकार समीउल्लाह, आसिफ अंसारी, मुशब्बर हुसैन के नाम सीएए के मामले को लेकर चार्जशीट में दर्ज किए है।

जबकि उनका इस मामले से कोई लेना देना नही था, उनकी निष्पक्ष जांच कराकर उनके नाम निकाले जाए। जगह जगह पत्रकार उत्पीड़न के मामले सामने आ रहे है, जल्द से जल्द पत्रकार सुरक्षा कानून लागू किया जाए। भविष्य में अगर किसी पत्रकार का नाम किसी मुकदमे में दर्ज करने से पहले उसकी जांच सक्षम अधिकारी से कराई जाए। मिट्टी के अवैध खनन पर रोक लगाई जाए और खनन माफियाओं के खिलाफ कार्यवाही की जाए।

नगर के मुख्य बाज़ारो से अतिक्रमण हटाया जाए, बाज़ारो में ई रिक्शाओं का संचालन बन्द कराया जाए। मान्यता प्राप्त पत्रकारो के साथ तहसील व नगर स्तरीय पत्रकारो को भी सरकार की बीमा योजना का लाभ दिलाया जाए। पत्रकारो की सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए जाए। Akhil Bhartiya Patrakar Suraksha Samiti की ओर से ज्ञापन देने वालो में जिलाध्यक्ष हाशिम अहमद, नगर अध्यक्ष शहज़ाद नोमानी, महामंत्री संजीव ठाकुर, गुलज़ार शेख, मरगूब हुसैन नासिर, शाही अराफ़ात सैफ़ी, कुलदीप राजपूत, डॉक्टर मुसिफुल हक, अब्दुल रऊफ, अल्ताफ रज़ा, नौशाद सैफ़ी, सुहैल राजू, मयंक, रिहान आदि मौजूद रहे।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *