अमित जानी ने आर्थिक मदद के साथ सिवालखास क्षेत्र में की नि:शुल्क एंबुलेंस की घोषणा

Amit Jani ने आर्थिक मदद के साथ सिवालखास क्षेत्र में की नि:शुल्क एंबुलेंस की घोषणा

Amit Jani ने सिवालखास के भावी विधायक प्रत्याशी के रूप में दावा पहले ही जता दिया था, अब चुनावी लामबंदी में जुटे युवा नेता

  • संवाददाता || ई-रेडियो इंडिया

सिवालखास विधानसभा क्षेत्र से चुनाव की दावेदारी कर चुके प्रगतिशील समाजवादी पार्टी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी (Amit Jani) आज उकसिया एवम किनोनी गांव में सड़क हादसे में हुई 6 मौत पे दुख जताने मृतको के निवास पे पहुंचे। अमित जानी ने उकसिया में हादसे में हताहत हुए 3 परिवार के 5 लोगो के परिजनों से मुलाक़ात की तथा उन 3 परिवारों को 50-50 हजार ( कुल 1.5 लाख) की आर्थिक सहायता दी इसके बाद अमित जानी (Amit Jani) किनोनी और मैनपुट्ठी गांव में पहुंचे वहां पे मृतक परिवार को 50 – 50 हजार ( कुल 1 लाख ) की आर्थिक सहायता दी।

Amit Jani ने हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से भी बात की

अमित जानी (Amit Jani) ने इस मौके पे हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से भी बात की और हरियाणा में हादसे का शिकार हुए क्षेत्र के लोगो को 10-10 लाख मुआवजा देने की मांग की , अमित जानी ने मृतको के परिजनों से प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव से भी बात करवाई। शिवपाल सिंह यादव एवम दुष्यंत चौटाला दोनों ने इस घटना पे शोक संवेदना व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार की हर संभव मदद का वादा किया। इस अवसर पे अमित जानी ने कहा कि जो सपा सरकार में 108 चालू की गई थी भाजपा सरकार में उसकी बुरी हालत है।

घंटो तक 108 मिलता नही, मिल जाता है तो घंटो तक कोई आता नही, सरकारी एम्बुलेंस सरकारी अस्पताल में ले जाकर फेंक देती है जहां न डॉक्टर है ना दवा और सुविधा अमित जानी ने अपनी तरफ से 17 लाख रुपये की टाटा विंगर की एक बडी एम्बुलेंस देने की घोषणा करते हुए कहा कि सिवाल खास क्षेत्र की जनता की सेवा के लिए ये एम्बुलेंस हमेशा यहीं रहेगी। इसके अतिरिक्त अमित जानी आज रासना, सलाहपुर, थिरोट, भुनी, गोटका, डालम्पुर, पूरा महादेव, जानी आदि गांवों में भी गए तथा 21 दिसंबर को होने वाली महारैली के लिए जी जान से जुटने का आह्वान किया।

सिवाल खास विधानसभा क्षेत्र के बाद अमित जानी मवाना ब्लॉक के मटौरा गांव में प्रसपा नेता मुकेश यादव के निवास पे पहुंचे तथा प्रसपा नेता मुकेश के सड़क दुर्घटना में मारे गए भाई को श्रद्धांजलि दी। अमित जानी (Amit Jani) ने बताया कि चौधरी चरण सिंह जी की जयंती के 2 दिन पहले 21 दिसंबर को कस्बा जानी में किसान महारैली होने जा रही है जिसमे श्री शिवपाल सिंह यादव जी मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे।

अमित जानी (Amit Jani) ने इस मौके पे मीडिया से बातचीत में कहा कि योगी सरकार की प्रशाशन से लगाम हट गई है, अबकी बार उत्तर प्रदेश में समाजवादियों की सरकार बनेगी, अमित जानी ने कहा कि सपा और प्रसपा एक होकर चुनाव लड़ गई तो भाजपा पूरे प्रदेश से गायब हो जाएगी, उन्होंने कहा कि किसानों की पराली जलाने पे उनको जेल भेजा जा रहा है इस किसान विरोधी रवैए के खिलाफ आंदोलन होगा।


इस तरह की डाकूमेंट्री व एड फिल्म बनवाने के लिये सम्पर्क करें- 9458002343




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *