जन्मदिन के बहाने अमित जानी ने सिवालखास विधानसभा पर जताई दावेदारी

जन्मदिन के बहाने अमित जानी ने सिवालखास विधानसभा पर जताई दावेदारी

  • संवाददाता || ई-रेडियो इंडिया

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी का जन्मदिन आज पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा जनसंघर्ष दिवस के रूप में मनाया। इस अवसर पे अमित जानी जन्मदिन के बहाने सिवालखास सीट से चुनाव लड़ने का अपना दावा भी जताना नही भूले।

मेट्रो प्लाजा स्तिथ मारवाड़ी भोज में आयोजित जन्मदिन समारोह में सैंकड़ो लोगो ने अमित जानी का गुलदस्तों और फूल मालाओं से स्वागत किया तथा उनको उपहार एवम शुभकामनाएं दी। केक काटने के बाद अमित जानी ने अपने संबोधन में कहा कि वे जीवन भर देश प्रदेश में राजनीतिक संघर्ष करते रहे लेकिन इस भागदौड़ में मेरठ कहीं पीछे छूट गया था।

आज भी प्रसपा द्वारा पार्टी मुख्यालय लखनऊ पे बड़ा प्रोग्राम रखा हुआ था, राज्य के लगभग सभी जिलों में जिला कमेटी जन्मदिन समारोह कर रही थी लेकिन वे सिर्फ मेरठ के कार्यक्रम में आये है, उन्होंने कहा कि ये मेरी जन्मभूमि है, मेरी अपनी माटी है अब मैं यही से चुनाव लड़ूंगा अधिक समय यही सक्रिय रहूंगा।

सिवालखास विधानसभा से प्रसपा उम्मीदवार हो सकते हैं अमित जानी

अमित जानी ने सिवालखास विधानसभा क्षेत्र से शिवपाल सिंह यादव जी की तरफ से हरी झंडी मिलने का दावा करते हुए कहा कि सपा- प्रसपा रालोद गठबंधन हुआ तो सिवालखास सहित समूचे वेस्ट यूपी में भाजपा को 5-10 सीट से अधिक सीट नही मिलेंगी। जन्मदिन के बहाने सिवालखास विधानसभा क्षेत्र के गणमान्य लोगों को यहां भोज पे आमंत्रित करके अमित जानी ने 21 दिसबंर को जानी कस्बे में होने वाली किसान महारैली को सफल बनाने की भी रणनीतिक चर्चा की।

इस मौके पे अंकित प्रधान, मोहित पाल, नवदीप गोलिया, वाहिद चौहान, कुक्कू चौधरी, कृष्णपाल चपराना, शेखर चौहान, शशांक त्यागी, गुरमीत साहनी , तबरेज अहमद सहित सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *