nitish kumar bihar cm

… और नीतीश-मोदी की जुगलबंदी टूट गई, ट्विटर पर बयां किया दर्द

पटना। तमाम उठापटक के बीच हालांकि नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद का दावेदार जरूर बना दिया गया है लेकिन उपमुख्यमंत्री का पद अभी भी खाली है और इस पर पत्ते नहीं खोले हैं। विधायक दल की बैठक के बाद एनडीए ने यह साफ कर दिया सुशील मोदी संसद में है और नीतीश कुमार फाइनल। इसके बाद सुशील मोदी का दर्द छलकना तय था और उन्होंने अपना दर्द बया भी किया। 

सुशील कुमार मोदी ने अपने बायोग्राफी में से डिप्टी सीएम का पद हटा दिया, ट्विटर हैंडल से डिप्टी सीएम का पद हटाने के बाद चर्चाएं गर्म हो गई और अब यह साफ हो गया है कि वह उप मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे।

पार्टी की तरफ से संकेत मिलने के बाद सुशील मोदी ने ट्वीट किया है कि बीजेपी और संघ परिवार ने उन्हें 40 वर्षों के राजनीतिक जीवन में इतना दिया कि शायद किसी दूसरे को नहीं मिला होगा। आगे भी जो जिम्मेदारी मिलेगी उसका निर्वहन करूंगा। कार्यकर्ता का पद तो कोई नहीं छीन नहीं सकता है। सुशील मोदी के इस ट्वीट का मतलब साफ है कि वह डेप्युटी सीएम नहीं बनने जा रहे हैं।

हालांकि बीजेपी की तरफ से इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं है। पर्यवेक्षक बन कर पटना आए राजनाथ सिंह ने कहा है कि डेप्युटी सीएम को लेकर जल्द ही सब कुछ साफ हो जाएगा। लेकिन सुशील कुमार मोदी पर वह कुछ नहीं बोले। सीएम नीतीश कुमार ने भी यहीं जवाब दिया था। चर्चाओं के मुताबिक सुशील मोदी अब केंद्र की राजनीति में शिफ्ट होंगे।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *