apple music on tv without apple tv, apple tv music animal crossing, apple music on fire tv cube, central park apple tv music, apple music en smart tv, apple music en apple tv, apple music en android tv, apple music en tv lg, apple music fire tv

Apple Music TV के जरिये 24 घंटे करें मनोरंजन, YouTube को टक्कर

Apple Music TV अब फेमस म्यूजिक वीडियो के साथ 24 घंटे के लाइव स्ट्रीम के साथ लॉन्च होगा। एप्पल ने इसे लांच करने की घोषणा की है। Apple Music TV वर्तमान में केवल US में उपलब्ध है और इसे Apple Music और Apple TV ऐप के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है।

Apple ने U.S. में Apple म्यूजिक पर शीर्ष 100 सबसे अधिक स्ट्रीम किए गए गीतों के साथ नई सेवा शुरू की। यह हर शुक्रवार को रात 12 बजे ईटी में वीडियो प्रीमियर भी दिखाएगा। अन्य वीडियो प्रीमियर इस शुक्रवार को जोजी के 777 और सेंट जेएन के साथ शुरू होगा। संगीत वीडियो स्ट्रीमिंग के अलावा, ऐप्पल म्यूज़िक टीवी वीडियो सामग्री भी दिखाएगा जैसे कि एक्सक्लूसिव इंटरव्यू और कॉन्सर्ट फ़िल्में जो ऐप्पल म्यूज़िक पर बनाई गई हैं।

22 अक्टूबर को रिलीज होगा Apple Music TV का फेमस एपिशोड

यह ब्रूस स्प्रिंगस्टीन के लेटर टू यू एल्बम के आगामी रिलीज के साथ 22 अक्टूबर को शुरू होगा। इस दिन, ऐप्पल म्यूज़िक टीवी स्प्रिंगस्टीन के सबसे लोकप्रिय वीडियो और एक विशेष लाइवस्ट्रीम फैन इवेंट के संगीत-वीडियो ब्लॉक दिखाएगा। इसमें Apple Music के रेडियो स्टेशन के होस्ट, ज़ेन लोव के साथ एक साक्षात्कार भी होगा। Apple ने Apple Music TV पर अपने Apple Music की मूल सामग्री को बेहतर बनाने की योजना बनाई है। Apple Music वैश्विक स्तर पर अग्रणी संगीत स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मों में से एक है और Apple Music TV के साथ इसका कम्बिनेशन बेहतरीन साबित होगा।

YouTube को टक्की देगा Apple Music TV

यह Apple का एक दिलचस्प कदम है जिसमें YouTube संगीत वीडियो की लोकप्रियता को देखते हुये फीचर एड किया जा सकता है। हालाकि अभीति म्यूजिक वीडियो की बात करें तो YouTube सबसे बड़ा और सबसे लोकप्रिय प्लेटफॉर्म है।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *