Ayodhya Ramlila के कुम्भकरण Mukhiya Gurjar Meerut का जोरदार स्वागत

Ayodhya Ramlila के कुम्भकरण का मेरठ में जोरदार स्वागत

  • संवाददाता || ई-रेडियो इंडिया

Ayodhya Ramlila में कुंभकरण का किरदार निभा कर सुर्खियां बटोरने वाले पथिक सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुखिया गुर्जर (Mukhiya Gurjar Meerut) का मेरठ पहुंचने पर जिला पंचायत कार्यालय में जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान मुखिया गुर्जर ने अयोध्या की रामलीला के अनुभवों को शेयर करते हुए बताया के कुंभकरण का किरदार निभाना बड़ा रोमांचक रहा।

जिला पंचायत अध्यक्ष के पिता Mukhiya Gurjar Meerut चलाते हैं पथिक सेना नाम का संगठन

गौरतलब है कि मुखिया गुर्जर जिला पंचायत (Mukhiya Gurjar Meerut) अध्यक्ष मेरठ कुलविंदर सिंह गुर्जर के पिता हैं और पथिक सेना के नाम से संगठन चलाते हैं। जहां एक ओर अयोध्या की रामलीला में प्रतिभाग करने वाले कलाकारों को लाखों रुपयों का पेमेंट किया गया वहीं मुखिया गुर्जर और उनके बेटे ने अयोध्या की रामलीला में अभिनय करने के बदले में एक रुपए की रकम नहीं ली।

Ayodhya Ramlila mukhiya gurjar meerut
Ayodhya Ramlila mukhiya gurjar meerut

मेरठ पहुंचने पर दो ग्रोइंग पीपल संस्था की अध्यक्षा अदिति चंद्रा ने उन्हें पुष्पगुच्छ, मोमेंटो देकर उनका स्वागत किया। उनके साथ समाचार बंधु के अध्यक्ष दिनेश चंद्रा व समाजसेवी संदीप रायजादा मौजूद रहे।

Ayodhya Ramlila की तर्ज पर मेरठ में भी होगा धार्मिक आयोजन

मुखिया गुर्जर (Mukhiya Gurjar Meerut) ने मेरठ के हस्तिनापुर में इसी तरह का एक धार्मिक कार्यक्रम कराने की घोषणा कथित तौर पर की, बताया कि आने वाले समय में ऐसे कार्यक्रम को अमलीजामा पहनाया जाएगा ताकि मेरठ की पहचान बने हस्तिनापुर को ही सरकारी मदद से जीवंत करने का मौका मिले।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *