Balia BJP Neta Dhirendra || BJP MLA Surendra Singh

Balia BJP Neta Dhirendra को पुलिस ने क्यों छोड़ा? गाजीपुर में हुआ कत्ल, यूपी में गुण्डाराज!

  • लखनऊ || ई-रेडियो इंडिया

Balia BJP Neta Dhirendra: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में प्रशासनिक अधिकारियों के सामने भाजपा नेता द्वारा कोटा आवंटन को लेकर एक शख्स को गोली मार दी गई जिसके बाद अफसरों में हड़कंप मच गया। वहां मौजूद सभी पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी धीरेंद्र BJP MLA Surendra Singh का बेहद करीबी है।

भाजपा नेता धीरेंद्र सिंह (Balia BJP Neta Dhirendra) ने कोटा आवंटन को लेकर सरेआम युवक को गोली मार दी और उसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया था लेकिन बाद में वह पुलिस कस्टडी से फरार हो गया। इसके अलावा दूसरी वारदात हुई गाजीपुर में जहां एक युवक को सरेआम बदमाशों ने गोली मारी और बाइक लेकर फरार हो गए।

दोनों मामले इस वक्त हॉट लिस्ट में शामिल हैं और दोनों जिले के अधिकारियों के लिए परेशानी का सबब बने हुए हैं। दोनों मामलों में अभी तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। आपको बता देंगे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने का अल्टीमेटम जारी किया है।

 गाजीपुर में भी हुई यह घटना

बताया कि बदमाशों ने गाजीपुर में 3:30 लाख की नगदी लूट ली और रास्ते में उनकी बाइक खराब हो गई उन्होंने एक अन्य राहगीर से बाइक मांगी और उसने विरोध किया तो उसे गोली मार दी और उसकी बाइक लेकर फरार हो गए, बदमाश मौके पर अपनी बाइक भी छोड़ गए हैं। थाना बरेसर के परसा-तिराहीपुर मार्ग की है। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने रास्ता जाम कर दिया। देर रात डीएम-एसपी पहुंचे तब कहीं जाकर जाम खत्म हुआ।

बलिया की क्या है ताजा हालात

कोटा आवंटन को लेकर भाजपा नेता (Balia BJP Neta Dhirendra) द्वारा युवक को गोली मारने के बाद आठ लोगों को नामजद किया गया है,  मुख्य आरोपी तक अभी पुलिस नहीं पहुंच सके हैं। एक ही दिन दोनों जिलों में हुए इन जघन्य गोलीकांड से प्रशासनिक ढांचे पर सवाल उठ रहा है, कानून व्यवस्था दोयम दर्जे की साबित हो रही है।

बिहार में चुनाव, तो बॉर्डर पर बवाल का मंजर

बिहार में इस वक्त विधानसभा चुनाव का माहौल गर्म है वहीं बिहार के पड़ोसी 2 जनपदों में इस तरह की बड़ी वारदातों का अंजाम देना यह बताता है कि अब कानून व्यवस्था को लेकर उत्तर प्रदेश में किसी भी तरह का टोलरेंस बचे रहने की बात नहीं होनी चाहिए।

डीआईजी जी सुभाष चंद दुबे कि विभाग के लिए चुनौती बने इस कांड के बाद पुलिस ने आरोपी भाजपा नेता बीरेंद्र के कई घरों पर छापेमारी की उसकी कई जगहों पर ताबड़तोड़ दबिश दी लेकिन वह हाथ नहीं लग सका।

Balia BJP Neta Dhirendra को मिठाई खिलाते BJP MLA Surendra Singh
Balia BJP Neta Dhirendra को मिठाई खिलाते BJP MLA Surendra Singh

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) का करीबी है Balia BJP Neta Dhirendra

कोटा आवंटन को लेकर गोली चलाने वाला भारतीय जनता पार्टी का नेता धीरेंद्र (Balia BJP Neta Dhirendra) भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) का बेहद करीबी है और उनके संगठनों से जुड़ा हुआ है। मौके से धीरेंद्र को भगा देना पुलिस के अधिकारियों के लिए एक काले अध्याय के समान हो गया है जिस पर पुलिस के अधिकारियों ने भी उनके कठोर निंदा की है। अफसर और पुलिस कर्मियों को सस्पेंड किया गया था। वहीं गाजीपुर में हुई हत्या के मामले में ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों के लिए आर्थिक मदद व मृतक के बेटे को नौकरी देने की मांग रखी है। 




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

One Reply to “Balia BJP Neta Dhirendra को पुलिस ने क्यों छोड़ा? गाजीपुर में हुआ कत्ल, यूपी में गुण्डाराज!”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *