big boss 14 27 oct 2020 full episode, bigg boss 14 promo, big boss 14 26oct 2020 full episode, bigg boss 14 episode 1, bigg boss 14 live, bigg boss 14 contestants, bigg boss 14 full episode, bigg boss 14 contestants list, bigg boss 14 all contestants, bigg boss 14 all episodes, bigg boss 14 audition, bigg boss 14 all contestants list

Big Boss 14 Update: एजाज खान व कविता कौशिक में हुई जोरदार बहस

  • संवाददाता || ई-रेडियो इंडिया

Big Boss 14 Update: बिग बॉस के घर में सब कुछ ठीक नहीं है। कप्तानी क चलते परिजनों के बीच दोस्ती के बंधन खटास में बदलने लगे। जो घर में दोस्त बन रहे थे, अब टास्क के दौरान उनके झगड़े के बाद एक-दूसरे के खिलाफ हो गए। बिग बॉस 14 के आज रात के एपिसोड की शुरुआत कप्तानी कार्य के साथ हुई। 

Big Boss 14 Update: कहानी यहां से शुरू हुई

संचलक (मॉडरेटर) नैना सिंह ने निक्की तम्बोली को कार्य के बीच में रेड एरिया में प्रवेश करने पर अयोग्य ठहराया। इस दौरान निशांत सिंह मलकानी-एजाज खान, पवित्रा पुनि-राहुल वैद्य और अन्य के बीच कई झगड़े हुए। अंत में एजाज खान को घर का नया कप्तान बना दिया गया।

कप्तान बनाए गए एजाज खान और पूर्व कप्तान कविता कौशिक के बीच आपस में खूब झगड़े हुए, मामला तब शुरू हुआ जब कविता कौशिक पवित्र पुनिया के सवाल का इंतजार कर रही थी इसी बीच एजाज खान ने इंटरप्ट किया मजाक बनाना शुरू किया उसके बाद दोनों के बीच में कहासुनी हुई।

कहासुनी से शुरू हुई है बात आगे बढ़ चली और दोनों की आपस में लड़ाई होने से बचाया गया।  कुल मिलाकर बिग बॉस वोट 14 में अब खेल रोमांचक दौर में पहुंच गया है और ऐसे में दर्शकों को भी इसे देखने में मजा आ रहा है।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

One Reply to “Big Boss 14 Update: एजाज खान व कविता कौशिक में हुई जोरदार बहस”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *