Bihar Vidhansabha Chunav amisha patel

Bihar Vidhansabha Chunav: डॉ. प्रकाश चंद्रा ने की अमीषा पटेल के साथ जबरदस्ती

  • संवाददाता || ई-रेडियो इंडिया

Bihar Vidhansabha Chunav में प्रचार चरम पर है और ऐसे में बॉलीवुड सितारों से चुनाव प्रचार कराना एक आम चलन भी हो गया है। मुंबई की मशहूर अदाकारा अमीषा पटेल भी बिहार में एक चुनावी जनसभा में गई थी। लोक जनशक्ति पार्टी के उम्मीदवार डॉ प्रकाश चंद्रा के प्रचार सभा में गई अमीषा पटेल ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

डॉ. चंद्रा झूठा, ब्‍लैकमेलर व गंदा इंसान है। जो व्यक्ति चुनाव जीतने से पहले उनके जैसी महिला के साथ ऐसा गलत व्यवहार कर सकता है, वह चुनाव जीतने के बाद जनता के साथ कैसा व्यवहार करेगा?

अमीषा पटेल, अभिनेत्री

अमीषा पटेल ने कहा है कि डॉ प्रकाश चंद्रा ने उनसे जबरदस्ती चुनाव प्रचार करवाने का दबाव डाला औरतें वक्त पर उन्हें मुंबई वापस लौटने से रोकने का प्रयास किया। बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल (Amisha Patel) ने प्रत्‍याशी डॉ. चंद्रा पर जबरन चुनाव प्रचार कराने तथा भीड़ में भेजने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस दौरान उनके साथ दुष्‍कर्म तक हो सकता था।

बिहार के अनुभव को बेहद गंदा बताते हुए अमीषा पटेल ने बहुत विभागीय से पूरे प्रकरण को बताया। हालांकि, डॉ. प्रकाश चंद्रा ने आरोपों को निराधार करार दिया है।

अमीषा पटेल बिहार चुनाव में प्रचार करने के लिए पहुंचे उसके बाद लोक जनशक्ति पार्टी के उम्मीदवार डॉ प्रकाश चंद्रा ने उन्हें जबरन प्रचार कराने के लिए ब्लैकमेल किया। उन्होंने कहा था कि पटना के नजदीक ही चुनाव प्रचार करना है लेकिन पटना से काफी दूर ओबरा नामक जगह पर प्रचार करने के लिए ले जाया गया।

एलजेपी प्रत्याशी ने उन्हें गांव में अकेले ही छोड़कर वहां से चले जाने की धमकी दी और इस तरह से जबरन चुनाव प्रचार करवाया।

 जिस वक्त अमीषा पटेल गाड़ी से चुनाव प्रचार के लिए  फील्ड में निकली थी उस समय उनके पीछे हजारों लोगों की भीड़ पागलों की तरह दौड़ रही थी डॉक्टर चंद्रा ने उन्हें कहा कि आप लोगों से मिलिए यानी भीड़ में जाने का दबाव बनाया। अमीषा पटेल उस वक्त बेहद डरी हुई थी और उन्होंने कहा कि अगर वह गाड़ी से नीचे उतरतीं तो उनका रेप भी हो सकता था।

Bihar Vidhansabha Chunav
Bihar Vidhansabha Chunav



email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *