e radio india Bijnor || ई रेडियो इंडिया बिजनौर

साधु को जलाने की अफवाह पर Bijnor Police मुस्तैद, मामला निकला नशेड़ी का

  • संवाददाता || ई-रेडियो इंडिया

नजीबाबाद। साधु को आग से जलाने की झूठी अफवाह से इलाके में हड़कंप मच गया। समय रहते Bijnor Police ने मौके पर पहुंचकर सच्चाई को उजागर कर देने से सांप्रदायिक माहौल बिगड़ने से बाल-बाल बच गया।

जानकारी के अनुसार नगर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक साधु को आग से जलाने के प्रयास की झूठी खबर वायरल होने लगी। जैसे इस मामले की जानकारी Bijnor Police को मिली तो क्षेत्राधिकारी नजीबाबाद प्रवीण कुमार (CO Najibabad Praveen Kumar) और कोतवाल संजय कुमार शर्मा (SHO Sanjay Kumar Sharma) घटनास्थल पर पहुंचे।

जांच में पाया गया कि उक्त व्यक्ति नशेड़ी किस्म का व्यक्ति है। जो साधु के भेष में भीख मांग कर अपना गुजर बसर कर रहा था। 28 अक्टूबर की रात्रि में मोमबत्ती जलाकर लेटा हुआ था कि अचानक उसकी रजाई में आग लग गई और पैर झुलस गया।

Bijnor Police टीम के पहुंचने तक उक्त व्यक्ति नशे में था किसी के द्वारा कोई अपराध नहीं होना पाया गया है लगाए गए आरोप असत्य व निराधार पाए गए हैं। Bijnor Police ने दावा किया है कि खबर प्रकाशित करने वाले युवक ने भी माफी मांग ली है।

सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की साज़िश हुई फ्लॉप, Bijnor Police ने संभाला मोर्चा

मामूली सी लापरवाही के कारण सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की साज़िश से पहले ही पुलिस ने समय रहते हालात पर काबू पा लिया। अगर समय रहते पुलिस इस मामले में तेजी से कार्रवाई नहीं करती तो कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था। बुद्धिजीवी वर्ग के लोगों का कहना है कि ऐसे मामलों को बढ़ावा देने से बचना चाहिए, लेकिन कुछ लोग भाईचारे और अमन पसंद को नकारते हुए जहर घोलने का काम कर रहे हैं, बुद्धिजीवी वर्ग ने ऐसे लोगों से सावधान रहने की अपील की है।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

One Reply to “साधु को जलाने की अफवाह पर Bijnor Police मुस्तैद, मामला निकला नशेड़ी का”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *