BJP MLA Surendra Singh

भाजपा विधायक बोले, दुष्कर्म तभी रुकेगा जब बेटियों को देंगे अच्छे संस्कार

बलिया। बलिया के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) का कहना है कि हाथरस में 19 वर्षीय दलित लड़की के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म जैसी घटनाओं को रोका जा सकता है। ऐसा तभी हो सकता है जब माता-पिता अपनी बेटियों को अच्छे संस्कार देंगे ।

बलिया में स्थानीय पत्रकारों से बात करते हुए, भाजपा विधायक (BJP MLA Surendra Singh) ने कहा कि न तो शासन और न ही हथियारों का उपयोग ऐसे अपराधों को रोक सकता है। उन्होंने न्यूज एजेंसी से कहा, ना शासन से, ना तलवार से’, बल्कि अच्छे संस्कारों की मदद से इन घटनाओं को रोका जा सकता है।

BJP MLA Surendra Singh ने क्या कहा

सभी माता-पिता को अपनी बेटियों को अच्छे संस्कार देने चाहिए। यह शासन और अच्छे संस्कारों का संयोजन है, जो देश को सुंदर बना सकता है। सुरेंद्र सिंह आए दिन विवादित बयान देते रहते हैं। सिंह ने पहले सरकारी अधिकारियों की तुलना वेश्याओं से करके विवाद खड़ा कर दिया था। उन्होंने कहा था, अधिकारियों की तुलना में वेश्याएं बेहतर हैं। वे पैसे लेती हैं और पूरी रात नाचती हैं।

BJP MLA Surendra Singh
BJP MLA Surendra Singh

लेकिन ये अधिकारी जनता से पैसा लेने के बावजूद अपना काम नहीं करते हैं। वह विवादों में तब आए, जब उन्होंने कहा था कि जिन मुस्लिमों की कई पत्नियां और कई बच्चे हैं, उनमें पशुता की प्रवृत्ति है। भाजपा विधायक ने कहा था, मुस्लिम धर्म में आप जानते हैं कि लोग 50 पत्नियां रखते हैं और 1,050 बच्चों को जन्म देते हैं। यह एक परंपरा नहीं, बल्कि एक पशुवादी प्रवृत्ति है। समाज में सिर्फ दो से चार बच्चों को जन्म देना सामान्य है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और बसपा अध्यक्ष मायावती पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की है।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *