CO Sadar Ghaziabad

CO Sadar Ghaziabad ने पैदल मार्च निकाला, कानून व्यवस्था का लिया जायजा

  • फाईज़ अली सैफी || गाज़ियाबाद

CO Sadar Ghaziabad महिपाल सिंह ने प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार और रैपिड एक्शन फोर्स के साथ पैदल मार्च निकाला। पैदल मार्च का मकसद आगामी पड़ने वाले त्योहारों में कानून व्यवस्था को बनाये रखना है। इस दौरान पुलिस टीम मुरादनगर थानाक्षेत्र के विभिन्न इलाकों व बाजारों से होते हुये सीओ सदर की अगुआई में मेन बाजार में व्यापारियों के साथ बैठक भी की। व्यापारियों और पुलिस-प्रशासन के बीच आगामी त्यौहारों को सकुशल सम्पन्न कराने पर गहन विचार-विमर्श किया गया।

सीओ सदर (CO Sadar Ghaziabad) ने जनता को संदेश दिया हैं कि वह आगामी पड़ने वाले त्योहारों को खूब अच्छे से मनाएं। उन्होंने कहा कि पुलिस-प्रशासन हमेशा की तरह त्योहारों को लेकर मुस्तैद हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने जनता को अवगत कराया कि यदि किसी भी व्यक्ति को किसी भी तरह की समस्या जो अपराध की श्रेणी में आ रही हो तो वह सीधा पुलिस-प्रशासन के सामने बेझिझक अपनी बात रख सकता हैं तथा उसकी समस्या का निस्तारण तत्काल रूप से किया जाएगा। 

Croma 80 cm (32 Inches) HD Ready Smart Android Based LED TV (CREL7363, Black) (2020 Model) || एलईडी टीवी खरीदना चाहते हैं तो अभी इस लिंक पर क्लिक करें।

व्यापारियों संग बैठक में CO Sadar Ghaziabad ने क्या किया?

सीओ सदर (CO Sadar Ghaziabad) ने व्यापारियों के साथ हुई बैठक में उनसे उनकी समस्याएं भी पूछी हैं और उनकी समस्याओं के निस्तारण की बात भी कही हैं। उन्होंने व्यापारियों/दुकानदारों को निर्देश देते हुए यह भी कहा कि वह बाजारों में आने-जाने वाले व्यक्तियों को किसी भी तरह की कोई परेशानी ना पहुंचाएं।

इसके लिए वह रास्ता छोड़कर अपना-अपना व्यापार करें तथा सामान रखें। सीओ सदर ने यह भी कहा कि व्यापारी रोड पर अवैध रूप से अतिक्रमण ना करें अन्यथा उनके विरुद्ध नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वहीं, दूसरी तरफ बैठक में व्यापारियों ने सीओ सदर महिपाल सिंह को जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने अगामी त्योहारों के मद्देनज़र रखते हुए चौकीदारों की व्यवस्था अपने-अपने इलाकों में करा ली हैं और व्यापारियों का कहना है कि उनका सहयोग पुलिस-प्रशासन के साथ हैं।

CO Sadar Ghaziabad बोले, सीसीटीवी से लैस होंगे मुख्य बाजार

सीओ सदर ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने विभिन्न/इलाकों के पड़ने वाले बाजारों में सीसीटीवी कैमरों की व्यवस्था पूर्ण रूप से करा ली हैं और उनके द्वारा वेरी गेटिंग भी लगा दी गई हैं, जिसपर 2-2 पुलिसकर्मी भी तैनात कर दिए गए हैं और साथ ही साथ सीओ सदर ने अपने अधीनस्थ पुलिसकर्मियों को असामाजिक तत्वों पर कड़ी निगरानी रखने के भी निर्देश दें दिए हैं।

कहां से कहां तक निकाला गया पैदल मार्च

आपको बता दें कि पुलिस-प्रशासन का यह पैदल मार्च मलिक नगर चौराहे से लेकर कस्बा रोड होते हुए ओलंपिक तिराहे पहुंचा और फिर ईदगाह रोड पर होते हुए रावली रोड पर जा निकला था, इसके उपरांत इस पैदल मार्च का समापन फिर वापस मलिक नगर चौराहे पर ही लौट कर हुआ हैं। आपको बता दें कि इस पैदल फ्लैग मार्च में सीओ सदर गाज़ियाबाद महिपाल सिंह एवम् थाना मुरादनगर प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार समेत दर्जनों पुलिसकर्मी एवं रैपिड रिसपैस फोर्स (आरआरएफ) के लगभग 4 दर्जन से अधिक सुरक्षाकर्मी मौजूद रहे हैं।

CO Sadar Ghaziabad
CO Sadar Ghaziabad



email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *