Covid-19 से परेशान न हों, लोगों को घर पर ही मिलेगा जरूरत का सामान: DM अजय शंकर पांडे

25
कलेक्ट्रेट सभागार में डीएम ने ली डिपार्टमेंट स्टोर प्रतिनिधियों की बैठक। eradioIndia
  • फाईज़ अली सैफी || eradioIndia

गाज़ियाबाद। COVID-19 के प्रकोप को मद्देनज़र रखते जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे ने नगर के मॉल एवं उनके डिपार्टमेंट स्टोर के प्रतिनिधियों के साथ कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक ली गई। बैठक में उन्होंने मॉल प्रतिनिधियों से सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए उचित दूरी बनाकर बातचीत की। बैठक में उन्होंने कहा कि लाॅकडाउन/जनता कर्फ्यू में लोगों को किसी तरह की कोई दिक्कत व परेशानी ना हो, और उन्हें जरूरत का सामान घर पर ही मुहैया कराए जाने के संबंध में चर्चा की गई। दरअसल, अधिक संख्या में घरों से बाहर निकल रहे लोगों पर विराम लगाने के उद्देश्य से तथा उन्हें बेहतर सुविधा प्रदान कराने के लिए जिला प्रशासन डोर स्टेप होम डिलीवरी का तोहफा लोगों को देने की तैयारी कर रहा है।

जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे ने बैठक में नगर के मॉल व डिपार्टमेंट स्टोर के प्रतिनिधियों से के जानकारी लेते हुए पूछा कि उनके पास कितने लोगों का स्टाफ है और क्या वह लोगों की सुविधा का सामान घर तक पहुंचाने में सक्षम है, या उन्हें स्टाफ बढ़ाना होगा। उन्होंने कहा कि हम सबको मिलकर कोरोना वायरस के संक्रमण से बचना है व लोगों को भी सुरक्षित बचाना है, इसके लिए उन्होंने होम डिलीवरी करने वाले डिलीवरी बॉय को भी सावधानी के साथ तैयार किए जाने की बात कही हैं, और कहा कि कोरोना वायरस को लेकर हम सब को बराबर जागरूक रहना हैं और मांस, सैनिटाइजर व ग्लव्स के इस्तेमाल के साथ-साथ सोशल डिस्टेंस भी बनाए रखना हैं और नियमों का भी बराबर पालन करते रहना हैं।

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने भी सभागार में डिपार्टमेंट स्टोर प्रतिनिधियों को आश्वस्त करते हुए कहा कि पुलिस-प्रशासन का सहयोग पूर्ण रूप से आपके साथ रहेगा। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि होम डिलीवरी करने वाले डिलीवरी बॉय का पुलिस-प्रशासन पूर्ण रूप से सहयोग करेगी और लोगों को घर तक सुविधा का सामान पहुंचाने में सहयोग करेगी। एसएसपी ने जानकारी देते हुए यह भी बताया कि यदि किसी भी व्यक्ति को किसी तरह की कोई दिक्कत या बड़ी परेशानी होती है, तो वह इस हेल्पलाइन नंबर- (9454-40-3434) पर संपर्क कर सकता है और अपनी समस्या बता सकता है, उसकी समस्या का समाधान निश्चित रूप से किया जाएगा। गौरतलब है कि होम डिलीवरी की व्यवस्था कब से शुरू होगी इस बात का निर्णय अभी तक नहीं हो सका हैं। बता दें कि सभागार बैठक में डीएम अजय शंकर पांडे एसएसपी कलानिधि नैथानी सिटी मजिस्ट्रेट शिव प्रताप शुक्ला एडीएम सदर प्रशांत तिवारी समेत डिपार्टमेंट स्टोर व मौन प्रतिनिधि मौजूद रहे हैं।

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने सभागार से अलग जानकारी देते हुए अपने अधीनस्थ पुलिसकर्मियों को दिशा निर्देश दिए हैं कि टेलीफोन सेवा, इंटरनेट सेवा, मेडिकल सेवा और दूध बेचने वाले दूधिया को भी किसी तरह की कोई परेशानी ना हो। इसके अलावा उन्होंने विशेष तौर स्पष्ट कहा है कि किसी भी मीडियाकर्मी को कोई परेशानी या फिर ना हो, वह प्रिंट मीडिया का हो या फिर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का उनका विशेष तौर पर ध्यान रखा जाए।

Send Your News to +919458002343 email to eradioindia@gmail.com for news publication to eradioindia.com