वित्तविहीन शिक्षकों की लड़ाई लड़ूंगा सदन में: दानिश अख्तर

बिजनौर। बरेली मुरादाबाद शिक्षक एमएलसी निर्वाचन क्षेत्र के अटेवा समर्थित प्रत्याशी मोहम्मद दानिश अख्तर ने कहा है कि देश में मौजूदा वैश्विक महामारी को देखते हुए सरकार को चाहिए कि वित्तविहीन शिक्षकों को आर्थिक मदद दे परंतु सरकार पर निरंतर दबाव बनाने पर भी सरकार के कानों पर जूं नहीं रेंग रही है प्रेस को जारी एक बयान में उन्होंने कहा कि आज वित्तविहीन शिक्षक की दशा बहुत ही दयनीय हो गई है।

वित्तविहीन शिक्षक भुखमरी के कगार पर है लेकिन उनकी पीड़ा को सुनने वाला कोई नहीं है उन्होंने कहा की बरेली मुरादाबाद परीक्षेत्र से  ऐसे शिक्षक प्रतिनिधी चुन कर विधान परिषद में भेजे है जो वास्तव में शिक्षक ही  नहीं है इसलिए वह शिक्षक की पीड़ा शिक्षक की मनोदशा शिक्षक की संवेदना को नहीं जान पाए उन्होंने कहा इसके लिए हम शिक्षक ही दोषी है क्योंकि शिक्षक की सीट पर हम पूंजीपति व्यापारियों को अपना प्रतिनिधि बनाकर विधान परिषद में भेज देते हैं।

वह शिक्षक ना होने के कारण शिक्षकों की पीड़ा नहीं समझते उन्होंने वित्तविहीन शिक्षकों से आह्वान किया कि इस बार वह गलती ना करें और शिक्षक की सीट पर एक शिक्षक ही को चुनकर भेजें वही वास्तविक रुप से शिक्षकों को सरकार से न्याय और अधिकार दिला सकता है।उन्होंने कहा कि आज वित्तविहीन शिक्षक बहुत परेशान हैं लेकिन उनकी परेशानी किसी को नहीं दिखती उन्होंने सरकार को चेतावनी भरे लफ्जों में कहा कि वोट हमारा राज तुम्हारा अब चलने वाला नहीं है।

शिक्षक समाज सब समझ चुका है कि उसकी भलाई एक शिक्षक कर सकता है।व्यापारी उद्योगपति या राजनीतिक व्यक्ति नहीं उन्होंने शिक्षकों की लड़ाई लड़ने का आह्वान किया और कहा कि वित्तविहीन शिक्षक एक हो जाए और सरकार को इस विधान विधान परिषद के चुनाव में मुंह तोड़ जवाब दे तभी उनकी लड़ाई को मजबूती से लड़ा जा सकता है उन्होंने कहा कि अब भी वक्त है।

वित्तविहीन शिक्षक अपना निर्णय आगामी विधान परिषद चुनाव में अपना प्रतिनिधि शिक्षक चुनकर अपनी ताकत को अपनी आवाज को सरकार तक पहुंचाने वाला बने तभी उनकी आवाज को उनकी लड़ाई को और धार दी जा सकती है श्री अख्तर अपने चुनाव प्रचार में वितविहीन शिक्षको से चर्चा करते हुए कहा कि अबकी बार धोका नहीं खाना है।

वित्तविहीन शिक्षक राजेंद्र कुमार सुनील कुमार पंकज त्रिवेदी अशोक भारती मुनेन्द्र सिंह ज़किया परवीन  स्वाति सिंह मोहम्मद काशिफ महेशचंद्र सपना नदीम अहमद खान आदिल विभोर सुएब सुमित कुमार समीर अहमद शीबा राशिद मोहम्मद आसिफ चुन्नी सिंह संजीव कुमार नरेश कुमार अमर सिंह अशरफ अली समीर खान सदफ ओर साधना सिंह ने इस बार शिक्षक सीट पर अपने शिक्षक साथी मोहम्मद दानिश अख्तर को जिताने का आह्वान किया ।

उन्होने सभी वित्तविहीन शिक्षकों से तन मन धन से श्री अख्तर को चुनाव लड़ाने का आह्वान किया।उन्होंने कहा कि अगर जरा सी भी चूक हो गई तो आगे 6 वर्षो तक वित्तविहीन  शिक्षको को पछताना पड़ेगा इसलिए इस बार अपने शिक्षक साथी को ही अपना प्रतिनिधि चुने श्री अख्तर ने आश्वासन दिया कि वित्तविहीन शिक्षकों की लड़ाई उनकी अपनी लड़ाई हैं ।

वित्तविहीन शिक्षकों को सम्मानजनक मानदेय दिलाना उनकी सेवानियमवली बनवाना उनकी प्राथमिकता होगी unhoneaaj सीडी इंटर कॉलेज, राजा हरवंश सिंह इंटर कॉलेज , साई इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल सेंट मेरी स्कूल, सरस्वती इंटर कॉलेज, राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, एसबी कॉलेज आफ लॉ कृष्णा कॉलेज, गहलोत डिग्री कॉलेज आर वी आई टी इंजीनिरिंग कॉलेज, आदि का भ्रमण कर वोट मांगे।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *