नग्र अवस्था में पत्नी का शव, पति फांसी पर लटका मिला

मेरठ। मोदीपुरम थाना क्षेत्र के दूल्हेड़ा गांव में दंपती के शव कमरे में मृत अवस्था में मिले। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने खिड़की तोड़कर दोनों के शव बाहर निकाले। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। बताया गया कि कमरे में महिला की लाश नग्र अवस्था में फर्स पर पड़ी थी, जबकि महिला के पति का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। कमरे में दूर-दूर तक खून ही खून फैला हुआ था। दोनों पति-पत्नी यहां किराए के मकान में रहते थे। पल्लवपुरम पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है। पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के दूल्हेड़ा गांव में किसान रविंद्र के घेर में मवाना थाना क्षेत्र के गांव खाई खेड़ा निवासी सुरेश पाल पुत्र देशा अपनी पत्नी शालू के साथ में रहता था। किसान रविंद्र ने बताया कि सुबह 9:30 बजे वह खेत से चारा लेकर आया तो उसने खिड़की में देखा कि एक रस्सी लटकी हुई है। अंदर से गेट बंद था। शक हुआ तो 112 पर कॉल की। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस खिड़की तोड़कर कमरे के अंदर पहुंची तो पति-पत्नी मृत अवस्था में पड़े मिले। सुरेशपाल टेंपो चलाता था।

पुलिस के अनुसार पति-पत्नी दो महीने पहले ही दूल्हेड़ा गांव में किराए के मकान पर आकर रहने लगे थे। जिस कमरे में दोनों मृत मिले वहां पर अभी तक कोई हथियार बरामद नहीं हो सका है। पुलिस ने कमरे को बंद कर दिया है। प्रारंभिक जांच में पुलिस घटना को आपसी कलह मान रही है। हालांकि जिस तरह से महिला नग्न अवस्था में खून से लथपथ मिली है, उससे कहीं ना कहीं मामला संदिग्ध लग रहा है। एसपी देहात अविनाश पांडे का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद ही घटना की सच्चाई सामने आएगी।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

One Reply to “नग्र अवस्था में पत्नी का शव, पति फांसी पर लटका मिला”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *